Tuesday, Mar 19 2024 | Time 08:11 Hrs(IST)
image
राज्य


जम्मू-कश्मीर में पंचायत-शहरी निकाय चुनाव लड़ेगी कांग्रेस

जम्मू-कश्मीर में पंचायत-शहरी निकाय चुनाव लड़ेगी कांग्रेस

श्रीनगर 19 सितंबर (वार्ता) जम्मू-कश्मीर में कांग्रेस ने पंचायत और स्थानीय शहरी निकाय चुनावों में बुधवार को हिस्सा लेने की घोषणा की है

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जी.ए. मीर ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि कांग्रेस ने सांप्रदायिक ताकतों को दूर करने के लिए चुनाव में हिस्सा लेने का निर्णय लिया है। कांग्रेस चुनावों से दूर नहीं होगी। चुनावी मैदान सांप्रदायिक ताकतों के लिए भी है लेकिन हम पूरी ताकत से लड़ेंगे।

नेशनल कांफ्रेंस और पीपुल्ल डेमोक्रेटिक पार्टी ने अगले महीने होने वाले चुनावों का वहिष्कार करने की घोषणा की है , हालांकि सरकार ने इन पार्टियों के वहिष्कार के बाद भी चुनाव होने की घोषणा की है।

श्री मीर ने कहा कि कांग्रेस चुनावों में हिस्सा लेगी , लेकिन राज्यपाल प्रशासन को प्रत्याशियों की सुरक्षा का बंदोबस्त करना चाहिए और चुनाव को सुचारु रूप से करवाने के लिए शांतिपूर्ण माहौल का निर्माण करना चाहिए।

इससे पहले, कांग्रेस ने कहा था कि राज्य में , विशेष रूप से कश्मीर घाटी में चुनाव करवाने के लिए स्थिति सही नहीं है।

More News
मैंने लोगों की सेवा के लिए राज्यपाल पद से इस्तीफा दियाः सौंदरराजन

मैंने लोगों की सेवा के लिए राज्यपाल पद से इस्तीफा दियाः सौंदरराजन

19 Mar 2024 | 12:10 AM

चेन्नई, 18 मार्च (वार्ता) तेलंगाना की राज्यपाल एवं पुड्डुचेरी की उपराज्यपाल पद से इस्तीफा देने वाली डॉ. तमिलिसाई सौंदरराजन ने सोमवार को कहा कि उन्होंने आक्रामक तरीके से लोगों की सेवा करने के लिए अपने पद से इस्तीफा दिया है।

see more..
मोदी ने तमिलनाडु के कोवई में किया रोड शो

मोदी ने तमिलनाडु के कोवई में किया रोड शो

19 Mar 2024 | 12:06 AM

कोयंबटूर, 18 मार्च (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 19 अप्रैल को होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और उसके सहयोगी दलों के उम्मीदवारों के लिए वोट जुटाने के लिए सोमवार शाम तमिलनाडु की टेक्सटाइल नगरी कोयंबटूर में एक घंटे तक रोड शो किया।

see more..
image