Tuesday, Apr 30 2024 | Time 13:12 Hrs(IST)
image
राज्य


जम्मू कश्मीर में बारिश, हिमपात के आसार

जम्मू कश्मीर में बारिश, हिमपात के आसार

श्रीनगर, 17 अप्रैल (वार्ता) जम्मू कश्मीर के तापमान में गिरावट के मद्देनज़र अगले दो दिनों तक यहां बारिश और हिमपात के आसार हैं ।

मौसम विज्ञान केंद्र श्रीनगर ने गुरुवार और शुक्रवार को ज्यादातर स्थानों पर गरज और बिजली के साथ हल्की से मध्यम बारिश तथा ऊंचाई वाले इलाकों में हल्के हिमपात का अनुमान जताया है। प्रदेश में बुधवार को मौसम शुष्क रहने और आंशिक रूप से बादल छाए रहने के आसार हैं।

मौसम विभाग के अनुसार 21 से 25 अप्रैल तक आमतौर पर शुष्क रहने की संभावना है, लेकिन दोपहर में गरज के साथ बारिश हो सकती है। राज्य में कुछ स्थानों को छोड़कर बुधवार को कश्मीर घाटी में रात का तापमान सामान्य से नीचे दर्ज किया गया।

समीक्षा अशोक

वार्ता

More News
दाधीच को मायड़ भाषा राजस्थानी लेखन सम्मान

दाधीच को मायड़ भाषा राजस्थानी लेखन सम्मान

30 Apr 2024 | 12:19 PM

उदयपुर 30 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में उदयपुर के तरूण कुमार दाधीच को मायड़ भाषा राजस्थानी लेखन सम्मान से सम्मानित किया जाएगा। अखिल भारतीय राजस्थानी भाषा मान्यता संघर्ष समिति एवं नेम प्रकाशन, डेह नागौर के संयुक्त तत्वावधान में आगामी जून में होने वाले सालाना उच्छब में नगर के हिंदी और राजस्थानी भाषा के साहित्यकार तरुण कुमार दाधीच को मायड़ भाषा की पोथी 'काठा काळजा वाळी पन्ना' पर मोहनराम छाबा राजस्थानी लेखन सम्मान के अंतर्गत ग्यारह हजार नकद, अभिनंदन पत्र, स्मृति चिह्न प्रदान कर सम्मानित किया जाएगा।

see more..
मिश्र ने धनखड़ की अगवानी की

मिश्र ने धनखड़ की अगवानी की

30 Apr 2024 | 11:54 AM

जयपुर, 30 अप्रैल (वार्ता) उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ के मंगलवार सुबह जयपुर पहुंचने पर राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र ने उनकी अगवानी की।

see more..
image