Monday, May 6 2024 | Time 04:07 Hrs(IST)
image
राज्य


झारखंड के साहिबगंज में एक परिवार के चार लोगों पर एसिड अटैक

झारखंड के साहिबगंज में एक परिवार के चार लोगों पर एसिड अटैक

साहिबगंज, 24 अप्रैल (वार्ता) झारखंड के साहिबगंज जिले में छत पर सो रहे एक ही परिवार के चार लोगों पर एसिड अटैक होने की घटना सामने आई है।

पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि जिले के पुराने अनुमंडल अस्पताल के सामने बनी दुकान में चलने वाली हसीना होटल के मालिक हसीन बीवी, उनके भाई आलम शेख, बेटी शबनम खातून और मां गोलवाणु वेबा एक साथ छत पर सो रहे थे। बीती रात 2:30 बजे अज्ञात व्यक्ति के द्वारा एसिड फेंक देने से चारों झुलस गए।

पीड़ित सदस्यों के अनुसार, घटना के बाद कुछ लोगों को उन लोगों ने सीढ़ी से भागते हुए देखा। इधर, शोर की आवाज सुन आसपास के लोग तुरंत घटना स्थल पर पहुंचे। आनन फानन में चारों को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल लाया गया। घायलों का प्राथमिक इलाज के बाद गंभीर स्थिति में धनबाद मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया।

इस बीच घटना की सूचना मिलते ही अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी विमलेश कुमार त्रिपाठी, एसडीओ कपिल कुमार, पुलिस निरीक्षक श्यामलाल हंसदा, थाना प्रभारी गुलाम सरवर, एसआई बिट्टू कुमार शाह आदि मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी।

पुलिस अधीक्षक कुमार गौरव ने बताया कि मामले को सुलझाने के लिए श्री त्रिपाठी की अगवाई में टास्क फोर्स का गठन किया गया था। पुलिस टीम ने पेशेवर तरीके से जांच करते हुए तकनीकी मदद से इस मामले में मुख्य आरोपी मनीष कुमार को गिरफ्तार कर लिया। मनीष उत्तरप्रदेश का रहने वाला है। बीते कुछ महीने से राजमहल में रहकर काम कर रहा था। जिस परिवार के सदस्यों पर एसिड अटैक हुआ है, उसके एक बेटे से मनीष का पूर्व परिचय है। दिल्ली में दोनों की मुलाकात हुई थी। प्रारंभिक पूछताछ में उसने घटना में अपनी संलिप्त स्वीकार कर ली है। उसके पास से वारदात में इस्तेमाल हुए एसिड की कुछ मात्रा भी बरामद हुई है। मामले में दो अन्य युवकों को भी हिरासत में लिया गया है जिनसे पूछताछ की जा रही है।

सं.सतीश

वार्ता

More News
यौन शोषण के आरोपी  प्रज्वल को वापस लाने के लिए इंटरपोल से मदद की गुहार

यौन शोषण के आरोपी प्रज्वल को वापस लाने के लिए इंटरपोल से मदद की गुहार

05 May 2024 | 11:58 PM

बेंगलुरु, 05 मई (वार्ता) कर्नाटक के गृह मंत्री जी परमेश्वर ने रविवार को कहा कि यौन उत्पीड़न के आरोपों का सामना कर रहें हासन लोकसभा सीट से राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के उम्मीदवार प्रज्वल रेवन्ना को वापस लाने के लिए ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी करने के साथ ही इंटरपोल से भी सहायता मांगी गई है।

see more..
जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षा बलों ने दो आतंकवादी सहयोगियों को पकड़ा

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षा बलों ने दो आतंकवादी सहयोगियों को पकड़ा

05 May 2024 | 11:40 PM

श्रीनगर, 05 मई (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षा बलों ने रविवार को दो आतंकवादी सहयोगियों को हथियारों और गोला-बारूद के साथ गिरफ्तार किया।

see more..
मोदी धार में मंगलवार को चुनावी सभा संबोधित करेंगे

मोदी धार में मंगलवार को चुनावी सभा संबोधित करेंगे

05 May 2024 | 11:36 PM

धार, 05 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को मध्यप्रदेश की यात्रा के दौरान धार जिला मुख्यालय पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पक्ष में चुनावी सभा लेंगे।

see more..
image