Saturday, May 4 2024 | Time 02:57 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


झारखंड की समस्याओं को राष्ट्रीय फलक पर उठाना प्राथमिकत : प्रदीप

दुमका, 22 अप्रैल (वार्ता) झारखंड में गोड्डा लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस के नवघोषित प्रत्याशी प्रदीप यादव ने कहा कि प्रदेश समेत गोड्डा की समस्याओं को राष्ट्रीय फलक पर उठाना उनकी प्राथमिकता होगी।
श्री यादव सोमवार को यहां कांग्रेस कार्यालय में संवाददाताओं के साथ बातचीत कर रहे थे। उन्होंने इंडिया गंठबंधन में शामिल कांग्रेस आलाकमान की ओर से दीपिका पांडे सिंह की जगह उन्हें प्रत्याशी घोषित किये जाने पर कहा कि पार्टी का निर्णय सर्वमान्य है। उन्होंने कहा कि यह देश का चुनाव है। लोकतंत्र की रक्षा के लिए पार्टी के कार्यकर्ता पूरी मजबूती के साथ इस चुनाव को जीतने का संकल्प लिया है। पार्टी के हम सभी कार्यकर्ता हैं। किसी तरह का कोई मतभेद नहीं है। इंडिया गठबंधन में शामिल सभी घटक दलों के कार्यकर्ता इस बार गोड्डा में नया इतिहास लिखेंगे।
कांग्रेस नेता ने कहा कि देश के किसान, नौजवान और आमलोग, बेरोजगारी महंगाई से परेशान हैं। गैर भाजपा शासित राज्य सरकारों और विपक्ष के नेताओं को प्रताड़ित किया जा रहा है। लोकतंत्र खतरे में है। देश में संविधान और लोकतांत्रिक व्यवस्था को बचाने के साथ बेरोजगारी की समस्याओं का निदान पहली प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि गोड्डा संसदीय क्षेत्र के लोगों की जमीन लेकर अडानी पावर प्लांट स्थापित किया गया। लेकिन यहां उत्पादित बिजली बंग्लादेश को भेजा जा रहा है।
गोड्डा से कांग्रेस प्रत्याशी एवं पोड़ैयाहाट विधायक प्रदीप यादव ने भाजपा के निवर्तमान सांसद और पार्टी प्रत्याशी डॉ0 निशिकांत दुबे के बयान पर पलटवार करते हुए कहा, “ मैं किसी चीज को हल्के में नहीं लेता। वहीं सबको पता है कि निवर्तमान सांसद हवा हवाई बनकर यहां आये और भाजपा के हवा हवाई मुद्दों पर यहां से जीत रहे हैं । गोड्डा की जनता को अब अहसास हो गया है कि हमारा प्रतिनिधि हमारे बीच रहता नहीं है और न ही हमारी बातों को सुनता है।”
सं.सतीश
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी ने केवल लोगों को ठगने का काम किया : तेजस्वी

प्रधानमंत्री मोदी ने केवल लोगों को ठगने का काम किया : तेजस्वी

03 May 2024 | 8:06 PM

दरभंगा, 03 मई (वार्ता) राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के वरिष्ठ नेता एवं बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर तीखा हमला करते हुए आज कहा कि प्रधानमंत्री ने दस सरकार के कार्यकाल में झूठ बोलकर लोगों को केवल ठगने का काम किया है।

see more..
भाजपा और झारखंड का रिश्ता दिल का है: नरेन्द्र मोदी

भाजपा और झारखंड का रिश्ता दिल का है: नरेन्द्र मोदी

03 May 2024 | 6:31 PM

चाईबासा , 03 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि भाजपा और झारखंड का रिश्ता दिल का है और यहां के लोगों की भावनाओं को अगर कोई समझता और सुलझाता है तो वो सिर्फ और सिर्फ भाजपा ही है।

see more..
image