Friday, May 3 2024 | Time 13:02 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


झारखंड में पार्टी एनडीए गठबंधन के सभी उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित कराने किस दिशा में प्रयासत रहेगा: बीरेंद्र प्रधान

रांची, 20 अप्रैल (वार्ता)एनडीए चुनाव संचालन समिति झारखंड के सदस्य और लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के प्रदेश अध्यक्ष बीरेंद्र प्रधान ने कहा है कि राज्य की 14 लोकसभा सीट के चुनाव के लिए एनडीए गठबंधन के उम्मीदवारों के नामांकन में पार्टी के संबंधित जिला के अध्यक्ष और पार्टी कार्यकर्ता बड़ी संख्या में उपस्थित रहेंगे।
श्री प्रधान ने आज यहां कहा कि पिछले दिनों भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी की अध्यक्षता में एनडीए घटक दलों की बैठक हुई जिसमें यह निर्णय लिया गया कि एनडीए घटक दल के सभी प्रदेश अध्यक्ष को संचालन समिति का सदस्य मनोनीत किया जाए ।साथ ही सभी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की तस्वीर एनडीए के होर्डिग बैनर में लगे । लोकसभा स्तर पर एनडीए घटक दल के सभी लोकसभा प्रभारी तथा जिला एवं प्रखंड स्तर पर जिला एवं प्रखंड अध्यक्ष कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे।
श्री प्रधान कहा कि लोजपा रामविलास बिहार में एनडीए गठबंधन के तहत पांच लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ रहा है और झारखंड में पार्टी एनडीए गठबंधन के सभी उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित कराने की दिशा में प्रयासत रहेगा। उन्होंने कहा कि लोजपा रामविलास का एकमात्र लक्ष्य प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाना और एनडीए की लोकसभा सीटों को 400 से ऊपर पहुंचना है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रामविलास पासवान को जो सम्मान मरणोपरांत दिया उसके लिए पार्टी उनका सदैव शुक्रिया अदा करता है। उन्होंने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान की लोकप्रियता दिन प्रतिदिन देश में बढ़ रही है और प्रधानमंत्री की उपलब्धियां को वह समाज के सभी वर्गों खासकर गरीब और वंचित तबके तक पहुंचाने का काम कर रहे हैं।
विनय
वार्ता
image