Wednesday, May 8 2024 | Time 19:24 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


झांसी-कानपुर हाईवे पर रोडवेज बस और डंपर में भिड़ंत:एक की मौत नौ घायल

झांसी-कानपुर हाईवे पर रोडवेज बस और डंपर में भिड़ंत:एक की मौत नौ घायल

झांसी 19 जनवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश में झांसी-कानपुर हाईवे पर शनिवार की सुबह रोडवेज की एक बस और डंपर की जाेरदार भिड़ंत हो गयी। इस दुर्घटना में बस चालक की मौत हो गयी जबकि नौ लोग घायल हो गये।

पुलिस ने बताया कि हाइवे पर झांसी जिले में मोंठ थाना क्षेत्र के अमरा में हुई इस दुर्घटना में बस चालक साबिर (50) की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि बस में सवार नौ लोग घायल हो गये। सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

राहगीरों ने दुर्घटना की सूचना पुलिस को दी। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सवारियों को लेकर रोडबेज बस जब मोंठ थानान्तर्गत अमरा पेट्रोल पम्प के पास से गुजर रही थीउ इसी दौरान अचानक उसकी बालू से भरे डम्पर से जोरदार टक्कर हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को बस से बाहर निकालकर उपचार के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गय है। जहां कई की हालत नाजुक बताई जा रही है। हादसे का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस ने ड्राइवर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

सोनिया

वार्ता

More News
प्रियंका ने भाई राहुल के चुनाव प्रचार की कमान संभाली

प्रियंका ने भाई राहुल के चुनाव प्रचार की कमान संभाली

08 May 2024 | 4:34 PM

रायबरेली 08 मई (वार्ता) गांधी परिवार की प्रतिष्ठा से जुड़े रायबरेली संसदीय क्षेत्र में कांग्रेस उम्मीदवार राहुल गांधी के पक्ष में उनकी बहन एवं पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार को चुनाव प्रचार का आगाज करते हुये केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर जमकर प्रहार किये।

see more..
image