Thursday, May 2 2024 | Time 08:56 Hrs(IST)
image
राज्य


झांसी : बारातियों से भरी बस में ट्रक ने मारी टक्कर, एक की मौत ,35 घायल

झांसी : बारातियों से भरी बस में ट्रक ने मारी टक्कर, एक की मौत ,35 घायल

झांसी 19 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में झांसी के मोंठ थानाक्षेत्र में शुक्रवार को बारातियों से भरी एक बस में ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में एक की मौत हो गयी है और करीब 35 अन्य घायल हैं। घायलों में दूल्हा-दुल्हन भी शामिल हैं।

मोंठ क्षेत्राधिकारी हरिमोहन सिंह ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि झांसी-कानपुर हाइवे पर मोंठ थानाक्षेत्र में एक बस में ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। दुर्घटना में 35 लोग घायल हो गये हैं और एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गयी है।

दुर्घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके पर मौजूद लोगों के साथ राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया। सभी घायलों को सीएचसी मोंठ लाया गया जहां से गंभीर रूप से घायल आठ लोगों को झांसी मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है । बाकी का इलाज सीएचसी में जारी है।

श्री सिंह ने कहा कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर जरूरी विधिक कार्रवाई की जा रही है।

सोनिया

वार्ता

More News

चुनाव आयोग ने केसीआर का चुनाव प्रचार 48 घंटे के लिए रोका

02 May 2024 | 8:18 AM

नई दिल्ली/हैदराबाद, 1 मई (वार्ता) भारतीय चुनाव आयोग (ईसीआई) ने बुधवार को भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के अध्यक्ष और तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव पर बैठकों, जुलूसों,रैलियों और मीडिया उपस्थिति सहित किसी भी सार्वजनिक गतिविधियों में शामिल होने पर 48 घंटे का प्रतिबंध लगा दिया।

see more..

देश के लिए तो मैं सिर्फ एक सेवक हूं: मोदी

02 May 2024 | 8:13 AM

हिम्मतनगर, 01 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में बुधवार को कहा कि शायद दुनिया के लोग उन्हें एक देश के प्रधानमंत्री के तौर पर जानतें होंगे। परंतु देश के लिए तो मैं सिर्फ एक सेवक हूं। देशवासियों के लिए सेवा का व्रत लेकर निकला हुआ, हमेशा आपका साथी नरेन्द्रभाई हूं। यही शक्ति है जिसे लेकर हम आगे बढ़ रहे हैं।

see more..

कभी भी धर्म या जाति के आधार पर राजनीति नहीं की: आजाद

02 May 2024 | 8:06 AM

जम्मू, 01 मई (वार्ता) डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी के अध्यक्ष गुलाम नबी आजाद ने बुधवार को प्रतिद्वंद्वी दलों द्वारा कथित तौर पर अपनाई जाने वाली विभाजनकारी रणनीति की निंदा की और धर्म और जाति के आधार पर कलह पैदा करने की उनकी कोशिशों की निंदा की।

see more..
image