Monday, May 6 2024 | Time 23:44 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


झांसी संसदीय सीट पर नामांकन के पहले दिन छह उम्मीदवारों ने खरीदे पर्चे

झांसी 26 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बुंदेलखंड की झांसी संसदीय सीट के लिए नामांकन की प्रक्रिया शासन की ओर से किये गये चाक चौबंद इंतजामों के बीच शुक्रवार को शुरू हुई।
जिला निर्वाचन कार्यालय में नामांकन को लेकर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गयी। मुख्य द्वार से नामांकन पत्र लेने के लिए आने वाले उम्मीदवारों और उनके समर्थकों के लिए बेरिकेडिंग लगाकर अलग अलग व्यवस्था की गयी। प्रवेश और निकासी के मार्ग अलग अलग बनाये गये। इतना ही नहीं महिला समर्थकों की जांच के लिए अलग से व्यवस्था की गयी।
नामांकन के लिए पहले दिन छह उम्मीदवारों ने पर्चे खरीदे । नामांकन पर्चे लेने के लिए भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार अनुराग शर्मा, इंडिया समूह के उम्मीदवार और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रदीप जैन आदित्य के अलावा निदर्लीय उम्मीदवार के रूप में देवेश तिवारी, इंद्र सिंह, जयेश कुमार बजाज और विकास मोहन शर्मा ने पर्चे खरीदे।
इस दौरान जिला निर्वाचन अधिकारी कार्यालय पर बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों की तैनाती की गयी।
सोनिया
वार्ता
More News
राष्ट्रनायकों का अपमान नहीं सहेगा नया भारत :योगी

राष्ट्रनायकों का अपमान नहीं सहेगा नया भारत :योगी

06 May 2024 | 7:16 PM

शाहजहांपुर 6 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में सोमवार को एक जन सभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दो दिन पहले मैनपुरी में महाराणा प्रताप की प्रतिमा को अपवित्र करने के कुत्सित प्रयास पर जोरदार प्रहार करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी के गुडों ने महाराणा प्रताप की मूर्ति को अपवित्र करने का काम किया है इन्हीं गुंडो ने मूर्ति के ऊपर चढ़कर उनके भाला को तोड़ने का भी प्रयास किया । इन्हें यह बताना जरूरी है कि यह नया भारत है जो राष्ट्रनायकों के अपमान को नहीं सह सकता है।

see more..
04 जून को भाजपा होगी 400 पार, साइकिल हो गयी है पंचर: केशव प्रसाद मौर्य

04 जून को भाजपा होगी 400 पार, साइकिल हो गयी है पंचर: केशव प्रसाद मौर्य

06 May 2024 | 6:25 PM

बहराइच, 06 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सोमवार को समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) पर तीखा हमला करते हुए दावा किया कि 04 जून को भाजपा 400 के पार जायेगी। अब साइकिल पंचर हो गयी है और हाथी बूढ़ा हो चला है।

see more..
image