Sunday, May 5 2024 | Time 05:18 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


टीएसएसपीडीसीएल के सहायक अभियंता के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति का मामला दर्ज

हैदराबाद, 25 अप्रैल (वार्ता) तेलंगाना में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने मेडचल मल्काजगिरी जिले के तेलंगाना राज्य दक्षिणी विद्युत वितरण कंपनी लिमिटेड (टीएसएसपीडीसीएल) कीसरा अनुभाग के एक सहायक अभियंता के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति का मामला दर्ज किया है।
एसीबी ने आज यहां जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि अनिल कुमार (निलंबित) ने अपनी सेवा के दौरान संदिग्ध तरीकों से संपत्ति अर्जित की। एसीबी ने उन्हें पिछले वर्ष रंगे हाथों तब पकड़ा था, जब वह एक विद्युत ठेकेदार से कार्य पूरा करने के लिए 12 हजार रुपये की रिश्वत ले रहे थे। आरोपी अधिकारी के घर और उसके रिश्तेदारों के दो अन्य स्थानों पर तलाशी ली गई।
तलाशी के दौरान, 34.11 लाख रुपये की शुद्ध नकदी और अन्य सोने के आभूषण पाये गये। इसके अलावा, छह घर के भूखंड और 4.5 एकड़ कृषि भूमि के संपत्ति दस्तावेज जब्त किये गये। आरोपी अधिकारी द्वारा अर्जित कुल संपत्ति लगभग 1.76 करोड़ रुपये और बाजार मूल्य आधिकारिक मूल्य से बहुत अधिक होने की आशंका है। इस मामले से संबंधित जांच जारी है।
श्रद्धा,आशा
वार्ता
More News
गिरफ्तार तीन भारतीयों के बारे में अभी तक कोई विवरण नहीं मिला :जयशंकर

गिरफ्तार तीन भारतीयों के बारे में अभी तक कोई विवरण नहीं मिला :जयशंकर

04 May 2024 | 8:49 PM

भुवनेश्वर, 04 मई (वार्ता) केंद्रीय विदेश मंत्री एस जयशंकर ने शनिवार को कहा कि खालिस्तानी आतंकवादी हरदीप सिंह निज्जर की हत्या में कथित संलिप्तता के लिए कनाडा की पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए तीन भारतीय नागरिकों के बारे में उन्हें अभी तक विस्तृत जानकारी नहीं मिली है।

see more..
image