Sunday, May 5 2024 | Time 09:12 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


त्रिपुरा में चुनाव ड्यूटी के लिये तैनात लगे बीएसएफ जवान की बस में मौत

अगरतला, 25 अप्रैल (वार्ता) त्रिपुरा पूर्व संसदीय क्षेत्र में लोकसभा चुनाव ड्यूटी पर तैनात सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) जवान की गुरुवार को मृत्यु हो गयी। बीएसएफ जवान उत्तरी त्रिपुरा जिले के कंचनपुर में सुरक्षा शिविर की ओर जाती हुई बस में मृत पाया गया।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक बीएसएफ जवान कल रात अपनी ड्यूटी पूरी करने के बाद लौट रहा था। शहीद जवान बस के फर्श पर खून से लथपथ पाया गया और उसके सिर में गोली लगी थी।
मृतक जवान की पहचान रक्सा नरगिस केशव (27) के रूप में हुयी और वह पानीसागर में बीएसएफ की 199वीं बटालियन में तैनात था और महाराष्ट्र के लातूर का रहने वाला था।
पुलिस के मुताबिक, कल रात करीब 11 बजे केशव सुरक्षा गश्त पूरी कर अन्य 22 जवानों के साथ कैंप लौट रहा था और बस की आखिरी सीट पर अकेला बैठा था।
पुलिस ने कहा, “यह महज एक दुर्घटना है, लेकिन आत्महत्या की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता। जब बस सड़क से फिसल कर गड्ढे में गिरी तो गोली चलने की आवाज आयी और लोगों ने उसे मृत पाय।”
पुलिस ने कहा कि ऐसा भी हो सकता है कि दिन भर ड्यूटी की थकान के बाद केशव भरी हुयी राइफल के साथ बस में सो गया होगा और जब बस गड्ढे में गिरी तो अनजाने में उससे ट्रिगर दब गया होगा और गोली उसके सिर में लग गयी होगी।
पुलिस ने बताया कि शहीद जवान की राइफल बस के अंदर उसके बगल में पड़ी थी।
समीक्षा, उप्रेती
वार्ता
More News
गिरफ्तार तीन भारतीयों के बारे में अभी तक कोई विवरण नहीं मिला :जयशंकर

गिरफ्तार तीन भारतीयों के बारे में अभी तक कोई विवरण नहीं मिला :जयशंकर

04 May 2024 | 8:49 PM

भुवनेश्वर, 04 मई (वार्ता) केंद्रीय विदेश मंत्री एस जयशंकर ने शनिवार को कहा कि खालिस्तानी आतंकवादी हरदीप सिंह निज्जर की हत्या में कथित संलिप्तता के लिए कनाडा की पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए तीन भारतीय नागरिकों के बारे में उन्हें अभी तक विस्तृत जानकारी नहीं मिली है।

see more..
image