Friday, May 3 2024 | Time 21:32 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


तेलंगाना: मुख्य सचिव ने उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की यात्रा की तैयारी की समीक्षा की

हैदराबाद, 23 अप्रैल (वार्ता) तेलंगाना की मुख्य सचिव शांति कुमारी ने अधिकारियों ने उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की 26 अप्रैल को राज्य की यात्रा के मद्देनजर सुरक्षा -व्यवस्था सुनिश्चित करने के मंगलवार को निर्देश दिये।
एक आधिकारिक बयान के अनुसार मुख्य सचिव ने गणमान्य व्यक्ति की यात्रा की व्यवस्था की प्रगति का आकलन करने के लिएआज अधिकारियों के साथ एक समन्वय बैठक बुलाई।
उन्होंने विशेष रूप से पुलिस विभाग को व्यापक सुरक्षा व्यवस्था करने और ब्लू बुक में उल्लिखित यातायात और भीड़ नियंत्रण उपायों का पालन करने का निर्देश दिया।
इसके अतिरिक्त, स्वास्थ्य विभाग को पुलिस और प्रोटोकॉल विभाग के सहयोग से चिकित्सा सहायता प्रदान करने और सभी स्थानों पर पर्याप्त चिकित्सा कर्मियों की उपस्थिति सुनिश्चित करने का काम सौंपा गया है।
सड़क और भवन (आर एंड बी) विभाग को उपराष्ट्रपति द्वारा उपयोग के लिए नामित सड़कों पर आवश्यक मरम्मत करने के निर्देश प्राप्त हुए। इसी प्रकार, ऊर्जा विभाग को निर्बाध बिजली आपूर्ति सुनिश्चित करने का आदेश दिया गया। जबकि अग्निशमन सेवा विभाग से पर्याप्त अग्निशमन सुविधाएं स्थापित करने का आग्रह किया गया है।
सैनी,आशा
वार्ता
More News
इंडिया समूह संविधान में संशोधन की साजिश रच रहा है: मोदी

इंडिया समूह संविधान में संशोधन की साजिश रच रहा है: मोदी

03 May 2024 | 8:38 PM

कोलकाता, 03 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को ‘इंडिया समूह’ पर संविधान में संशोधन करने की साजिश रचने का आरोप लगाया और विपक्ष को चुनौती दी कि वह लिखित में यह सुनिश्चित करने के लिए सामने आए कि अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) का आरक्षण कम नहीं होगा, अनुसूचित जाति एवं जनजाति/अन्य पिछड़ा वर्ग (एससी/एसटी/ओबीसी) का आरक्षण समाप्त नहीं होगा और संविधान में बदलाव नहीं होगा।

see more..
image