Saturday, Apr 27 2024 | Time 14:31 Hrs(IST)
image
राज्य


तरसेम सिंह हत्याकांड का वीडियो आया सामने, बदमाशों ने मारी दो गोलियां

तरसेम सिंह हत्याकांड का वीडियो आया सामने, बदमाशों ने मारी दो गोलियां

रूद्रपुर/नैनीताल, 28 मार्च (वार्ता) उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर जिले के नानकमत्ता स्थित गुरुद्वारा श्री नानकमत्ता साहिब के कार सेवा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह हत्याकांड का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में दिख रहा है कि हत्यारे खुलेआम एक मोटर साइकिल में आये और दो गोली मारकर फरार हो गये।

दूसरी ओर पुलिस ने हत्यारों की तलाश शुरू कर दी है। आठ से दस टीमें हत्यारों की तलाश में जुटी हैं। ऊधम सिंह नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) मंजूनाथ टीसी के अनुसार घटना सुबह 6.15 से 6.30 के बीच घटित हुयी। हत्यारे दोनों सिख समुदाय से हैं।

पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी। साफ दिखायी दे रहा है कि हमलावरों के चेहरे पर नकाब भी नहीं थे। पीछे बैठे हमलावर के हाथ में आधुनिक लंबी बंदूक दिखायी दे रही है।

एसएसपी के अनुसार बाबा तरसेम सिंह घटना के वक्त गुरुद्वारा के अदंर मुख्य गेट के सामने एक कुर्सी पर बैठे थे। हमलावर मुख्य गेट से आये और इस बीच कार सेवा प्रमुख कुछ समझ पाते इससे पहले ही पीछे बैठे हमलावर में दूर से ही एक गोली मार दी।

इसी बीच बाबा जी कुछ समझ पाते और बचाव के लिये खड़े हुए, तो हमलावर ने दूसरी गोली मार दी। गोली लगते ही वह गिर गये और हमलावर फरार हो गये। गोली की आवाज सुनकर कार सेवक दौड़ कर आये और उन्हें खटीमा अस्पताल ले गये, जहां उनकी उपचार के दौरान मौत हो गयी।

एसएसपी के अनुसार सबसे पहले हमलावरों की पहचान की जा रही है। साथ ही दस टीमें हमलावरों की तलाश में जुट गयी हैं। एसटीएफ, एसओजी और जिले के तेजतर्रार अधिकारियों की टीमें गठित कर दी गयी हैं। पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) अभिनव कुमार खुद इस मामले पर नजर बनाये हुए हैं।

श्री मंजूनाथ ने कहा कि हमलावरों को पकड़ने के साथ ही जिले में कानून व्यवस्था न बिगड़े इसका विशेष ध्यान रखा जा रहा है।

रवीन्द्र.संतोष

वार्ता

More News
हरियाणा में कार-ट्रक की टक्कर से एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत

हरियाणा में कार-ट्रक की टक्कर से एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत

27 Apr 2024 | 2:08 PM

कैथल, 27 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा के कैथल में राष्ट्रीय राजमार्ग पर कार के सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा जाने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई।

see more..
बिहार के सभी 40 सीटों पर राजग की जीत दर्ज होगी: भीम सिंह

बिहार के सभी 40 सीटों पर राजग की जीत दर्ज होगी: भीम सिंह

27 Apr 2024 | 1:48 PM

समस्तीपुर, 27 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद भीम सिंह चन्द्रवंशी ने दावा किया है कि बिहार की सभी 40 सीटों पर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की जीत होगी।

see more..
image