Monday, May 6 2024 | Time 23:20 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


दोगली राजनीति से लोगों की आवाज दबाने की कोशिशः सिंह

मंडी/सुंदरनगर, 26 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के पीडब्ल्यूडी मंत्री एवं मंडी संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह ने पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर दोगली राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा कि वह मंडी के रक्षक नहीं भक्षक हैं।
श्री सिंह ने यह बात अपने मंडी जिला के दौरे के दौरान सुंदरनगर में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि श्री ठाकुर मंडी जिला में दोगली राजनीति कर रहे हैं और लोगों की आवाज को दबाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस प्रकार की दोहरी राजनीति को कांग्रेस सहन करने वाली नहीं है।
श्री सिंह ने कहा कि जयराम ठाकुर प्रदेश सरकार पर युवाओं को नौकरियां नहीं देने के आरोप लगाते हैं। विक्रमादित्य सिंह ने खुले मंच से नेता प्रतिपक्ष एवं पूर्व सीएम जयराम ठाकुर को चुनौती देते हुए कहा कि भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत से डिबेट करने का कोई फायदा नहीं है। लेकिन वे जयराम ठाकुर के साथ ओपन डिबेट करने के लिए तैयार हैं। प्रदेश सरकार बीते 15 महीने में शिक्षा, जल शक्ति, वन सहित अन्य विभागों में रिकार्ड 22 हजार नौकरियां युवाओं को दी हैं।
श्री सिंह ने कहा कि श्री ठाकुर में दम नहीं था और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सिर्फ शॉल और टोपी पहनाकर तथा नमस्कार कर वापिस लौट आते थे। उनमें दम था और केंद्र से पैसा लाना भी एक कला है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के सीएम के सहयोग से केंद्र के साथ तालमेल बनाकर पैसा लेकर आए। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू बार-बार प्रदेश को आपदा के समय मिलने वाले पैसे की बात करते हैं।
श्री सिंह ने कहा कि हिमाचल प्रदेश को आपदा प्रभावित राज्य केंद्र सरकार ने घोषित नहीं किया। लेकिन मंडी के लिए बड़ी-बड़ी बातें करने वाले श्री ठाकुर केंद्र सरकार से प्रदेश के लिए विशेष पैकेज नहीं ला पाए। अगर विशेष पैकेज का 12 हजार करोड़ रुपए सूबे को मिलता तो इसका फायदा मंडी जिला के विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों को होना था लेकिन इसमें सबसा बड़ा अडंगा श्री ठाकुर ने ही अड़ाया है।
सं.संजय
वार्ता
More News
हम चौथी औद्योगिक क्रांति के युग में हैं: मुर्मु

हम चौथी औद्योगिक क्रांति के युग में हैं: मुर्मु

06 May 2024 | 8:10 PM

धर्मशाला, 06 मई (वार्ता) राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने कहा है कि परिवर्तन प्रकृति का नियम है लेकिन, अतीत में बदलाव की गति इतनी तेज नहीं थी। आज हम चौथी औद्योगिक क्रांति के युग में हैं।

see more..
हिमाचल में कांग्रेस अपनी जीत का परचम लहरायेगीः सिंह

हिमाचल में कांग्रेस अपनी जीत का परचम लहरायेगीः सिंह

06 May 2024 | 8:01 PM

शिमला, 06 मई (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने कहा है कि सांसद बनने के बाद भी वह शिमला ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के विकास कार्याे को कम या धीमा नही होने देंगे।

see more..
image