Thursday, May 9 2024 | Time 08:13 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दूबे का भक्ति गीत ‘छवि देख रघुवर की’ रिलीज

मुंबई, 27 अप्रैल (वार्ता) भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दूबे की भोजपुरी फिल्म ‘माईः प्राइड ऑफ भोजपुरी’ का भक्ति गीत ‘छवि देख रघुवर की’ रिलीज हो गया है।
छवि देख रघुवर की गाना के जरिये राम और सीता के पहली बार एक दूसरे से रूबरू होने के पल को प्रस्तुत किया गया है। जहां राम और सिया की झांकी इस गाने के वीडियो में दिखाया गया है, वहीं दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली को एक दूसरे को प्यार भरी नजरों से देखते हुए दिखाया गया है। इस गाने को प्रियंका सिंह और साजन मिश्रा ने मिलकर गाया है। गाने को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है।
वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत ‘छवि देख रघुवर की’ को प्रियंका सिंह और साजन मिश्रा ने गाया है। इसके लेखक प्यारेलाल यादव है। वहीं, इसका संगीत रजनीश मिश्रा ने तैयार किया है। फिल्म के निर्माता ज्योति देशपांडे और निशांत उज्ज्वल हैं। फिल्म का निर्देशन एवं संगीत रजनीश मिश्रा ने दिया है। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर रिलीज हुई है। फिल्म में एक बेटे का अपनी मां के प्रति समर्पण को बड़े ही सिंपल तरीके से दिखाया गया हैं। फिल्म में दिखाया गया कि एक बेटा अपनी मां के खातिर ऐशो आराम की जिंदगी छोड़कर एक भिक्षुक का जीवन जीने के लिए तैयार हो जाता है।
प्रेम
वार्ता
image