Wednesday, May 8 2024 | Time 09:04 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


दुमका उप चुनाव में झामुमो की जीत के लिए ईमानदारी से काम करे कार्यकर्ता : बसंत

दुमका, 23 सितंबर (वार्ता) झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के छोटे भाई और झारखंड छात्र युवा मोर्चा के केंद्रीय अध्यक्ष बसंत सोरेन ने दुमका उप चुनाव में पार्टी प्रत्याशी की जीत के लिए कार्यकर्ताओं से ईमानदारी पूर्वक काम करने और क्षेत्र के लोगों की समस्याओं के त्वरित निदान करने की आवश्यकता पर जोर दिया है।
श्री सोरेन ने यहां बुधवार को पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उप चुनाव में पार्टी की जीत के लिए ईमानदारी पूर्वक काम करने, बूथस्तर पर पार्टी संगठन को सशक्त बनाने और अपने-अपने स्तर पर रुचि लेकर गांवों की समस्याओं का समाधान करने के साथ लोगों को सरकार और पार्टी की उपलब्धियों से अवगत कराने का आह्वान किया।
झामुमो के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय महासचिव विजय सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन राज्य के शहर और गांवों के समेकित विकास के लिए प्रतिबद्ध हैं। वैश्विक महामारी कोराना की वजह से राज्य सरकार संक्रमण की रोकथाम के प्रयास में जुटी रही। सरकार ने विभिन्न राज्यों में फंसे प्रवासी मजदूरों को घर तक पहुंचने के लिए ट्रेन और हवाई जहाज तक की व्यवस्था कर पूरे देश में मिसाल कायम की है। उन्होंने दावा किया कि उप चुनाव में पार्टी की जीत निश्चित है।
सं.सतीश सूरज
वार्ता
More News
सरकार बनते ही पूरे देश के किसानों का कर्ज माफ किया जाएगा: राहुल गांधी

सरकार बनते ही पूरे देश के किसानों का कर्ज माफ किया जाएगा: राहुल गांधी

07 May 2024 | 6:27 PM

रांची, 07 मई (वार्ता) कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज झारखंड में दो चुनावी रैलियां को संबोधित करते हुए लोगों से इंडिया गठबंधन के उम्मीदवारों को जीत दिलाने का आह्वान किया।

see more..
image