Thursday, May 2 2024 | Time 17:54 Hrs(IST)
image
राज्य


दिया कुमारी ने किया मतदान

दिया कुमारी ने किया मतदान

जयपुर 19 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान की उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी ने लोकसभा चुनाव में शुक्रवार को यहां अपने मताधिकार का उपयोग किया।

श्रीमती दिया कुमारी ने लोकसभा चुनाव के पहले चरण में जयपुर शहर लोकसभा क्षेत्र में पुराना पेंशन कार्यालय, चीनी का बुर्ज , जनानी ड्योढी के पास स्थित मतदान केन्द्र पर अपना वोट डाला। वोट डालने के बाद उन्होंने अपनी अंगुली पर स्याही के निशान को भी दिखाया।

इस अवसर पर उन्होंने मतदाताओं से बढ़चढ़कर मतदान में हिस्सा लेने की अपील की और खुशी जताई की मतदान करने के लिए महिलाएं आगे आ रही है और उन्हें इस मौके महिलाएं ही महिलाएं नजर आ रही है।

इसी तरह राज्य के उद्योग मंत्री कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने वैशाली नगर में एक मतदान केन्द्र पर पत्नी गायत्री राठौड़ के साथ अपने मताधिकार का उपयोग किया। इसी प्रकार मुख्य सचिव सुधांश पंत ने भी अपने मताधिकार का उपयोग किया।

जोरा

वार्ता

More News
लोकतंत्र बिना लोकलाज के नहीं चल सकता : राजनाथ

लोकतंत्र बिना लोकलाज के नहीं चल सकता : राजनाथ

02 May 2024 | 5:47 PM

छपरा 02 मई (वार्ता) केंद्रीय रक्षामंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता राजनाथ सिंह ने कांग्रेस और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) पर आरोप लगाते हुए कहा कि भ्रष्टाचार मामलों में आरोपित होने के बावजूद ये दोनों दल लोगों के बीच जाकर वोट मांग रहे हैं, इनमें थोड़ी तो लोक-लाज होनी चाहिए।

see more..
image