Thursday, May 2 2024 | Time 08:18 Hrs(IST)
image
राज्य


दिया कुमारी ने किया मतदान

दिया कुमारी ने किया मतदान

जयपुर 19 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान की उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी ने लोकसभा चुनाव में शुक्रवार को यहां अपने मताधिकार का उपयोग किया।

श्रीमती दिया कुमारी ने लोकसभा चुनाव के पहले चरण में जयपुर शहर लोकसभा क्षेत्र में पुराना पेंशन कार्यालय, चीनी का बुर्ज , जनानी ड्योढी के पास स्थित मतदान केन्द्र पर अपना वोट डाला। वोट डालने के बाद उन्होंने अपनी अंगुली पर स्याही के निशान को भी दिखाया।

इस अवसर पर उन्होंने मतदाताओं से बढ़चढ़कर मतदान में हिस्सा लेने की अपील की और खुशी जताई की मतदान करने के लिए महिलाएं आगे आ रही है और उन्हें इस मौके महिलाएं ही महिलाएं नजर आ रही है।

इसी तरह राज्य के उद्योग मंत्री कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने वैशाली नगर में एक मतदान केन्द्र पर पत्नी गायत्री राठौड़ के साथ अपने मताधिकार का उपयोग किया। इसी प्रकार मुख्य सचिव सुधांश पंत ने भी अपने मताधिकार का उपयोग किया।

जोरा

वार्ता

More News

चुनाव आयोग ने केसीआर का चुनाव प्रचार 48 घंटे के लिए रोका

02 May 2024 | 8:10 AM

नई दिल्ली/हैदराबाद, 1 मई (वार्ता) भारतीय चुनाव आयोग (ईसीआई) ने बुधवार को भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के अध्यक्ष और तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव पर बैठकों, जुलूसों,रैलियों और मीडिया उपस्थिति सहित किसी भी सार्वजनिक गतिविधियों में शामिल होने पर 48 घंटे का प्रतिबंध लगा दिया।

see more..

कभी भी धर्म या जाति के आधार पर राजनीति नहीं की: आजाद

02 May 2024 | 8:06 AM

जम्मू, 01 मई (वार्ता) डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी के अध्यक्ष गुलाम नबी आजाद ने बुधवार को प्रतिद्वंद्वी दलों द्वारा कथित तौर पर अपनाई जाने वाली विभाजनकारी रणनीति की निंदा की और धर्म और जाति के आधार पर कलह पैदा करने की उनकी कोशिशों की निंदा की।

see more..
image