Saturday, May 4 2024 | Time 09:42 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


दूल्हा नम्बर 1 में नजर आयेंगे सुमित सिंह चन्द्रवंशी

मुंबई, 23 अप्रैल (वार्ता) भोजपुरी अभिनेता सुमित सिंह चन्द्रवंशी फिल्म दूल्हा नम्बर 1 में काम करते नजर आयेंगे।
सुमित सिंह चन्द्रवंशी ने फ़िल्म मेरे चाचू की शादी में भी एक काले लड़के की भूमिका निभाई थी और अब एकबार फिर से कुछ उसी तरह से काले लड़के के रूप में अबकी बार पुनः एक नए रोल में मुख्य अभिनेता के तौर पर वह दूल्हा नम्बर 1 में दर्शकों के बीच मे आ रहे हैं । अपने इस कैरेक्टर और फ़िल्म के बारे में बात करते हुए सुमित ने कहा कि वह अपने कैरेक्टर के द्वारा समाज मे काले लोगों के प्रति समाज का नजरिया बदलने का प्रयास कर रहे हैं और लोगों को यह देखकर सुकून मिलेगा की हमारे आसपास काली दिखने वाली हर चीज नकारात्मक नहीं होती है । काला कोयला होता है तो उसी काले कोयले में हीरा भी छुपा हुआ रहता है । फ़िल्म दूल्हा नम्बर 1 बेहद खूबसूरत बनी है और लोग इसको खूब पसंद करेंगे ।
निर्माता आशुतोष खरे द्वारा निर्मित फ़िल्म दूल्हा नम्बर 1 की शूटिंग हैदराबाद में पूरी हो चुकी है । इस फ़िल्म का निर्देशन रुस्तम अली ने किया है। संगीत शिर पाण्डेय , राजुल चौधरी और अनुज तिवारी ने दिया है। फ़िल्म दूल्हा नम्बर 1 में अनारा गुप्ता ने एक खूबसूरत आइटम नम्बर भी किया है । फ़िल्म के कलाकार सुमित सिंह चन्द्रवंशी, प्रीति मौर्या, मनोज सिंह टाइगर, अंजली सिंह, अनारा गुप्ता , मंटू लाल और आशुतोष खरे हैं।
प्रेम
वार्ता
More News
चुनाव खत्म होने तक काम करेंगे: शाह

चुनाव खत्म होने तक काम करेंगे: शाह

03 May 2024 | 4:11 PM

कोल्हापुर, 03 मई (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को महायुति नेताओं और गठबंधन सहयोगियों के पदाधिकारियों को सतर्क रहने तथा चुनाव खत्म होने तक कोई कसर नहीं छोड़ने का सुझाव दिया।

see more..
image