Wednesday, May 8 2024 | Time 06:55 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


देवरिया पुलिस ने चार टाॅप टेन सहित आठ बदमाशों पर की गैंगस्टर के तहत कार्रवाई

देवरिया, 12 जुलाई (वार्ता) उत्तर प्रदेश की देवरिया पुलिस ने अपराध तथा अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए चार टाॅप टेन बदमाशों सहित आठ बदमाशों पर गैंगस्टर के तहत कार्रवाई की है।
पुलिस अधीक्षक डा.श्रीपति मिश्र ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताय कि टाॅप-10 अपराधियों के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत सदर कोतवाली पुलिस ने टाॅप-10 शातिर अपराधी अनूप तिवारी सदर कोतवाली देवरिया,राजू जायसवाल निवासी-ट्यूबवेल काॅलोनी सदर कोतवाली और किशन सिंह निवासी भटवलिया सदर कोतवाली के साथ गौरी बाजार पुलिस ने चन्दू यादव निवासी-सोनाड़ी टोला भलुअनी,देवरिया और मनीष यादव निवासी-तेनुआ खुर्द टोला महुई थाना-झंगहा गोरखपुर के खिलाफ कार्रवाई किया गया है।
उन्होंने बताया कि बरहज पुलिस ने शातिर बदमाश तनवीर खां,अफजल और साजिद बाबरपुर औरेया जिले का एक संगठित गिरोह है। ये सभी अपने आर्थिक एवं भौतिक लाभ के लिए गिरोह बनाकर गंभीर अपराध करना इनका पेशा है। इस संबन्ध में कोतवाली, गौरीबाजार एवं थाना बरहज पर गैंगेस्टर एक्ट के तहत अभियोग पंजीकृत करते हुए नियमानुसार विधिक कार्रवाई की जा रही है।
सं त्यागी
वार्ता
More News
रायबरेली लोकतंत्र का मजबूत पहरेदार: प्रियंका

रायबरेली लोकतंत्र का मजबूत पहरेदार: प्रियंका

07 May 2024 | 8:50 PM

रायबरेली 07 मई (वार्ता) कांग्रेस महासचिव और उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने मंगलवार को कहा कि रायबरेली से उनका दिल का रिश्ता है और यह लोकसभा क्षेत्र लोकतंत्र का मज़बूत पहरेदार है।

see more..
देश में नहीं, सरहद पार से मिल रहा है कांग्रेस को समर्थन: स्मृति ईरानी

देश में नहीं, सरहद पार से मिल रहा है कांग्रेस को समर्थन: स्मृति ईरानी

07 May 2024 | 8:37 PM

अमेठी 07 मई (वार्ता) केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी स्मृति ईरानी ने मंगलवार को कहा कि देश में कांग्रेस की बत्ती गुल हो चुकी है मगर अचरज की बात है कि देश की सबसे पुरानी पार्टी को सरहद पार से जिताने की वकालत की जा रही है।

see more..
image