Tuesday, May 7 2024 | Time 02:18 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


देश भाजपा की जन विरोधी नीतियों व निर्णयों से परेशानः अवस्थी

शिमला, 26 अप्रैल (वार्ता) प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष व मुख्य संसदीय सचिव संजय अवस्थी ने केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर पर आरोप लगाया है कि वह कांग्रेस पर बेबुनियाद आरोप लगा कर लोगों को गुमराह करने का प्रयास कर रहें है। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस का घोषणा पत्र देश में हो रहें अन्याय के खिलाफ न्याय के लिये है।
श्री अवस्थी ने कहा है कि कांग्रेस ने कभी भी लोगों पर कोई अवैध टैक्स नही लगाया और न ही किसी की संपति हड़प की। उन्होंने कहा है कि किसी की भी निजी सम्पति का अधिकार उसके मालिक और उसके आश्रितों की ही होती है।
उन्होंने कहा है कि असल मे भाजपा कांग्रेस के घोषणा पत्र से घबराई हुई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के घोषणा पत्र में ऐसा कोई भी उल्लेख नही है कि सत्ता में आने के बाद लोगों की संपति पर सरकार अधिकार हो जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा मुद्दों से भाग रही है और ऊलजलूल बयानबाजी कर देश के लोगों को गुमराह करने का प्रयास कर रही है। उन्होंने भाजपा से पूछा है कि वह लोगों को बताए कि उनके 10 साल के कार्यकाल में कितने बेरोजगारों को रोजगार मिला, जबकि उनका वादा था कि हर साल 2 करोड़ लोगों को रोजगार दिया जाएगा।
उन्होंने कहा कि एलपीजी गैस सिलेंडर जो यूपीए के समय 450 रुपए का मिलता था, अब 1000 से ऊपर का मिल रहा है उसकी कीमत क्यों कम नही हुई। उन्होंने कहा कि आज देश बढ़ती मंहगाई से जूझ रहा है। किसान अपनी फसलों का समर्थन मूल्य मांग रहा है पर उनकी एक नही सुनी जा रही। किसानों के कोई ऋण माफ नही हुआ जबकि भाजपा के कुछ करीबियों के करोड़ो रूपये के ऋण माफ कर दिए गए।
उन्होंने कहा कि आज देश भाजपा की जन विरोधी नीतियों व निर्णयों से परेशान है। भाजपा को इन सब सवालों का जवाब इन चुनावों में देश की जनता को देना चाहिए न कि कांग्रेस पर मंगलसूत्र या संपति जैसे बेचने के बेबुनियाद आरोप लगाने चाहिए।
सं.संजय
वार्ता
More News
‘भ्रष्टाचारी’ कांग्रेस ने आपदा में भी किया भाई-भतीजावादः अनुराग

‘भ्रष्टाचारी’ कांग्रेस ने आपदा में भी किया भाई-भतीजावादः अनुराग

06 May 2024 | 9:49 PM

ऊना, 06 मई (वार्ता) केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने सोमवार को हिमाचल प्रदेश में कांग्रेसियों के बयान बाजी का जवाब देते हुए कहा कि कांग्रेस में शीर्ष नेतृत्व से लेकर नीचे तक पढ़ने-लिखने की आदत नहीं है इसीलिए उन्हें भारतीय जनता पार्टी का विकास और अपना भ्रष्टाचार नहीं दिखता।

see more..
हम चौथी औद्योगिक क्रांति के युग में हैं: मुर्मु

हम चौथी औद्योगिक क्रांति के युग में हैं: मुर्मु

06 May 2024 | 8:10 PM

धर्मशाला, 06 मई (वार्ता) राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने कहा है कि परिवर्तन प्रकृति का नियम है लेकिन, अतीत में बदलाव की गति इतनी तेज नहीं थी। आज हम चौथी औद्योगिक क्रांति के युग में हैं।

see more..
image