Tuesday, Apr 30 2024 | Time 18:45 Hrs(IST)
image
राज्य


देश में बदलाव की लहर: पायलट

देश में बदलाव की लहर: पायलट

नैनीताल, 17 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने बुधवार को कहा कि देश में आज बदलाव की लहर है। जनता मोदी शासन से ऊब गयी है।

श्री पायलट आज हल्द्वानी में कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। सचिन पायलट प्रकाश जोशी का सारथी बन कर सभा स्थल पहुंचे। वह खुद कार चला रहे थे। इस दौरान प्रकाश जोशी और विधायक सुमित हृदयेश उनके साथ थे।

जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि देश की जनता भाजपा शासन से ऊब चुकी है और अब बदलाव चाहती है। प्रदेश में भी बदलाव का माहौल है।

यही नहीं उन्होंने कहा कि भाजपा धर्म और जाति के नाम पर राजनीति करती है और इसी आधार पर वोट मांग रही है। जनता भाजपा के षड्यंत्र को पहचान गयी है। उसके जाल में फंसने वाली नहीं है।

उन्होंने महंगाई और रोजगार के मुद्दे पर भी भाजपा को घेरा और कहा कि वह इन मुद्दों पर बात करने डरती है। उन्होंने दोहराया कि आज देश में नेताओं की आवाज को दबाया जा रहा है।

श्री पायलट ने कहा कि केन्द्र सरकार द्वारा विपक्ष को खत्म करने की साजिश की जा रही है। इसलिये जनता परिवर्तन का मन बना चुकी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस चुनाव में डटी है और भाजपा को करारा जवाब दे रही है।

पत्रकारों से भी बात करते हुए उन्होंने कहा कि देश में बदलाव का माहौल है और बदलाव होगा।

रवीन्द्र.संजय

वार्ता

More News
पुलिस व नक्सली मुठभेड़ में तीन महिला सहित नौ नक्सली ढेर

पुलिस व नक्सली मुठभेड़ में तीन महिला सहित नौ नक्सली ढेर

30 Apr 2024 | 6:34 PM

नारायणपुर 30 अप्रैल (वार्ता) छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले के अबूझमाड़ इलाके में पुलिस नक्सली मुठभेड़ में तीन महिला सहित नौ नक्सली मारे गए।

see more..
भाजपा को पूर्ण बहुमत मिला तो आरक्षण पर प्रहार तय: कांग्रेस

भाजपा को पूर्ण बहुमत मिला तो आरक्षण पर प्रहार तय: कांग्रेस

30 Apr 2024 | 6:27 PM

लखनऊ, 30 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सासंद पीएल पुनिया ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की पूर्ण बहुमत की सरकार बनने की दशा में आरक्षण पर आक्रमण तय है।

see more..
image