Tuesday, Apr 30 2024 | Time 16:24 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


देश विकास‌वाद के रास्ते पर है चल पड़ा है: मेनका

देश विकास‌वाद के रास्ते पर है चल पड़ा है: मेनका

सुलतानपुर, 17 अप्रैल(वार्ता) पूर्व केंद्रीय मंत्री व सुल्तानपुर की सांसद मेनका गांधी ने आज कहा कि देश जातिवाद से निकलकर विकास‌वाद के रास्ते पर चल पड़ा है।

श्रीमती गांधी ने दुर्गा नवमी के मौके पर नगर के गायत्री मन्दिर में जाकर हवन-पूजन किया। उन्होंने कहा प्रभु श्री राम व मां दुर्गा सबका कल्याण करें। उन्होने गोलाघाट स्थित अपने केंद्रीय चुनाव कार्यालय का मंत्रोच्चार के साथ फीता काटकर उद्घाटन किया।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जिस तरह से देश की दिशा और दिशा बदली है। सुल्तानपुर में मैंने भी विकास व लोगों की मुसीबतों को प्राथमिकता पर रखकर काम किया है। उन्होंने कहा समर्पित कार्यकर्ताओं के दम पर भाजपा का झंडा हर ओर लहरा रहा है।

भाजपा प्रत्याशी ने कहा दूसरे पार्टी ने जाति के हिसाब से अपने प्रत्याशी खड़े किए हैं। लेकिन जिस तरीके से जातिवाद कर रहे हैं। देश की जनता अकलमंद हैं। वह जानते हैं कि सुल्तानपुर व देश के लिए बेहतर कौन हैं।

श्रीमती गांधी ने रामदासपुर में डां आंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित की। पत्रकारों से बात चीत करते हुए कहा कि उन्होंने कभी जाति व धर्म आधारित राजनीति नही की। श्रीमती गांधी ने जनप्रतिनिधियों को नसीहत देते हुए कहा कि वे स्वयं को जनता का सेवक मानते हुए यदि कौम व मजहब से उठकर काम करे तो इस देश को हम बदल सकते है। उन्होंने कहा कि विकसित भारत का मोदी जी का सपना साकार हो रहा है।

सं प्रदीप

वार्ता

image