Thursday, May 2 2024 | Time 11:12 Hrs(IST)
image
राज्य


धामी ने अपने गृह नगर में किया मतदान

धामी ने अपने गृह नगर में किया मतदान

खटीमा/नैनीताल, 19 अप्रैल (वार्ता) उत्तराखंड के मुख्यमत्री पुष्कर सिंह धामी ने अपने गृह नगर खटीमा में अपने परिवार के साथ मतदान किया है। उन्होंने लोकतंत्र के महापर्व पर लोगों से भारी संख्या में मतदान करने अपील की।

श्री धामी शुक्रवार सुबह अपने परिवार के साथ खटीमा के नगला तराई स्थित मतदान केन्द्र पर पहुंचे। उन्होंने आम मतदाताओं की तरह कतार में खड़े होकर अपने मताधिकार का प्रयोग किया। इस दौरान उनकी माताजी और पत्नी भी उनके साथ मौजूद रहीं।

मताधिकार का प्रयोग करने के बाद श्री धामी ने मतदान के रूप में प्रयोग अमिट स्याही के साथ फोट खिंचवाई। उन्होंने सभी मतदाताओं से घरों से बाहर निकल कर भारी संख्या में लोकतंत्र के महापर्व पर मतदान करने की अपील की।

रवीन्द्र , जांगिड़

वार्ता

More News

यादव आज छह लोकसभा क्षेत्रों में करेंगे चुनाव प्रचार

02 May 2024 | 10:41 AM

भोपाल, 02 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव आज राज्य के छह लोकसभा क्षेत्रों में चुनाव प्रचार करेंगे। भारतीय जनता पार्टी की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार डॉ यादव पार्टी अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा के साथ सागर लोकसभा के सिरोंज में जनसभा में शामिल भी होंगे।

see more..

नड्डा आज मध्यप्रदेश में करेंगे चुनाव प्रचार

02 May 2024 | 10:34 AM

भोपाल, 02 मई (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष जे पी नड्डा आज मध्यप्रदेश के एकदिवसीय प्रवास पर रहते हुए चुनाव प्रचार करेंगे। भारतीय जनता पार्टी की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार श्री नड्डा शाम लगभग पांच बजे सागर लोकसभा की सिरोंज विधानसभा में पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

see more..
image