Tuesday, Mar 19 2024 | Time 12:46 Hrs(IST)
image
भारत


नायक बने ओडिशा भाजपा विधायक दल के नेता

नायक बने ओडिशा भाजपा विधायक दल के नेता

नयी दिल्ली 24 जून (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने पार्टी के विधायक प्रदीप्त कुमार नायक को ओडिशा विधान सभा में पार्टी विधायक दल का नया नेता मनोनीत किया है।

पार्टी के महासचिव अरूण सिंह ने सोमवार को यहां बताया कि श्री शाह ने पार्टी नेताओं से विचार-विमर्श के बाद श्री नायक को विधायक दल का नेता बनाने का निर्णय लिया।

इससे पहले पार्टी विधायकों की रविवार को भुवनेश्वर स्थित पार्टी कार्यालय में बैठक हुई थी जिसमें सर्वसम्मति से विधायक दल के नेता का चुनाव करने के लिए श्री शाह को अधिकृत कर दिया गया था। बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सरोज पांडेय तथा केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान भी मौजूद थे।

सचिन.संजय

वार्ता

More News
आईजीएनसीए के स्थापना दिवस समारोह में 19-21 मार्च तक बिखरेगी संस्कृति की  लहर

आईजीएनसीए के स्थापना दिवस समारोह में 19-21 मार्च तक बिखरेगी संस्कृति की लहर

18 Mar 2024 | 11:55 PM

नयी दिल्ली, 18 मार्च (वार्ता) संस्कृति मंत्रालय के अंतर्गत आने वाले निकाय इंदिरा गांधी राष्ट्रीय कला केंद्र (आईजीएनसीए) के 37वां स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में राजधानी दिल्ली और इस केन्द्र के क्षेत्रीय संस्थानों में 19-21 मार्च तक सांस्कृतिक आयोजनों की धूम रहेगी।

see more..
पंजीकृत गैर-मान्यता प्राप्त दलों को भी स्थायी चुनाव चिह्न की मांग

पंजीकृत गैर-मान्यता प्राप्त दलों को भी स्थायी चुनाव चिह्न की मांग

18 Mar 2024 | 11:55 PM

नयी दिल्ली, 18 मार्च (वार्ता) पंजीकृत अमान्यता प्राप्त राजनैतिक दलों को चुनाव में समान प्रतिभागिता और समान प्रतिस्पर्धा के अवसर दिलाने के लिये चुनाव आयोग से उन्हें स्थायी चुनाव चिह्न आवंटित किये जाने की मांग की गयी है।

see more..
image