Tuesday, Apr 30 2024 | Time 02:48 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


नालागढ़ में युवक ने की बुआ के बेटे की हत्या

सोलन, 15 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले के नालागढ़ के तहत बगलैहड पंचायत के अंतर्गत शेरावाली गांव के युवक पर हत्या का आरोप लगा है। युवक पर बुआ के बेटे की हत्या करने का आरोप है।
यह घटना 11 अप्रैल की बताई जा रही है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।
पुलिस ने सोमवार को बताया कि चार दोस्त मिलकर अपने नानका जोघों गए थे। उसके बाद उनकी अपने ही मामा के बेटे के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इसके बाद मामा के बेटे ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर बगलैहड नदी के पुल पर आकर बाइक को जोरदार टक्कर मार दी और बाइक पर सवार युवक नदी के नीचे गिर गए। पूरी रात ये युवक नदी के नीचे घायल अवस्था में तड़फते रहे, लेकिन किसी ने भी उन्हें उठाने की कोशिश नहीं की।
सुबह जब किसी ने पुलिस को फोन किया तो पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर तीनों घायलों को नालागढ़ के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। एक युवक को पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया है। हालांकि, पीजीआई में दो दिन बाद एक युवक की मौत हो गई।
दो घायलों का इलाज नालागढ़ के निजी अस्पताल में चल रहा है। फिलहाल पुलिस ने 307, 302 एवं अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज करके आगामी जांच शुरू कर दी है और आरोपियों की तलाश पुलिस की ओर से की जा रही है। पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।
सं.संजय
वार्ता
More News
कार पत्थर से टकराई, चार मरे

कार पत्थर से टकराई, चार मरे

29 Apr 2024 | 11:08 PM

सोनीपत, 29 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा में पानीपत के गांव सीख पाथरी माता मंदिर में सोमवार माथा टेक कर वापस दिल्ली जा रही श्रद्धालुओं से भरी एक तेज रफ्तार कार सोनीपत के गांव करेवडी के पास पत्थर से जा टकराई जिसमें एक तीन माह के बच्चे, 12 साल की बच्ची और दो महिलाओं की मौत हो गयी ।

see more..
image