Friday, May 3 2024 | Time 19:23 Hrs(IST)
image
राज्य


नाव हादसे में छह शव बरामद, अन्य की तलाश जारी

नाव हादसे में छह शव बरामद, अन्य की तलाश जारी

रायगढ़, 20 अप्रैल (वार्ता) छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले से लगे हुए ओडिशा के झारसुगुड़ा जिले में हुए भीषण नाव हादसे के लगभग 12 घंटे बाद छह लोगों के शव बरामद कर लिए गए हैं।

शुक्रवार दोपहर रायगढ़ के लगभग 70 श्रद्धालुओं से भरी नाव महानदी में डूब गई थी। आज दोपहर तक लापता हुए सात लोगों में से कुल छह शव बरामद कर लिए गए हैं। सभी श्रद्धालु रायगढ़ जिले के थे। जानकारी मिलते ही रायगढ़ कलेक्टर कार्तिकेय गोयल और एसपी दिव्यांग पटेल भी मौके पर पहुंच गए। बचाए गए श्रद्धालुओं को घर वापस भेजने की व्यवस्था कराई गई और सघन तलाशी अभियान चलाया गया। एक अन्य लापता की तलाश की जा रही है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रायगढ़ जिले के 70 ग्रामीण मन्नत पूरी होने के बाद ओडिशा के पत्थरसेनी गए थे। जहां से वापसी के दौरान जर्जर नाव बीच नदी में भार अधिक हो जाने की वजह से टूट गई। एकाएक नाव के टूटने से सभी लोग पानी में समा गए और मौके पर लोगों की चीख पुकार मच गई। कई लोगों ने किसी तरह तैर कर अपनी जान बचाई। कल ही एक महिला की लाश मिली थी और 7 लोग लापता थे।

आज सुबह 6 बजे से नाव दुर्घटना में लापता लोगों की तलाश के लिए महानदी में रेस्क्यू और सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया। इस बीच आज तीन बच्चों और तीन महिलाओं के शव बरामद हुए हैं।

सं गरिमा

वार्ता

More News
कांग्रेस के सत्ता में आने पर किसानों का सारा कर्जा होगा माफ

कांग्रेस के सत्ता में आने पर किसानों का सारा कर्जा होगा माफ

03 May 2024 | 7:05 PM

चंडीगढ़, 03 मई (वार्ता) हरियाणा में सिरसा लोकसभा सीट से कांग्रेस (इंडिया गठबंधन) की उम्मीदवार कुमारी सैलजा ने कहा है कि कांग्रेस जो भी वायदा करती है, कहती है, उसे पूरा करती है, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तरह जुमले नहीं छोड़ती और कांग्रेस की सरकार आने पर किसानों का सारा कर्जा माफ किया जायेगा।

see more..
image