Monday, May 6 2024 | Time 22:12 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


नेहा कक्कड़ ने सुपरस्टार सिंगर 3 के प्रतियोगी क्षितिज सक्सेना की तारीफ की

मुंबई, 26 अप्रैल (वार्ता) सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के होमग्रोन किड्स सिंगिंग रियलिटी शो, ‘सुपरस्टार सिंगर 3’ की जज नेहा कक्कड़ ने प्रतियोगी की तारीफ की है।
इस वीकेंड, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर सुपरस्टार सिंगर 3 ,प्रसिद्ध म्यूज़िक डायरेक्टर्स - नदीम-श्रवण की उपलब्धियों को सेलिब्रेट करेगा, जिन्होंने 1990 के दशक में चार्ट पर राज करने वाली यादगार धुनें बनाई हैं। ‘नदीम-श्रवण स्पेशल’ में, प्रतियोगी इस शानदार जोड़ी को सम्मानित करते हुए उनके कुछ सदाबहार क्लासिक्स का जादू बिखेरेंगे, प्रतियोगी ,अभिजीत भट्टाचार्य और अनुराधा पौडवाल की उपस्थिति में, जिन्होंने नदीम-श्रवण के कई गीतों को अपनीआवाज़ दी है, उसपर प्रस्तुति देंगे।सभी दिल जीतने वाले परफॉर्मेंस के बीच, उत्तर प्रदेश के पीलीभीत के बेहद प्रतिभाशाली 13 वर्षीय क्षितिज सक्सेना, अपनी कैप्टन सायली कांबले के साथ, फिल्म ‘आशिकी’ से ‘नज़र के सामने’ और ‘धीरे-धीरे’ गाने के अपने संस्करण से सभी को हैरान करने के लिए तैयार हैं। क्षितिज के मनमोहक प्रदर्शन को सभी कप्तानों, सुपर जज नेहा कक्कड़ और खास मेहमानों - अभिजीत भट्टाचार्य और अनुराधा पौडवाल से तारीफें मिलेंगी।
क्षितिज के परफॉर्मेंस से हैरान अनुराधा पौडवाल ने कहा, क्या शानदार परफॉर्मेंस है, वाकई सराहनीय। लय सटीक थी, और यह बहुत खुशी से गूंज रही थी! मैं आप में से प्रत्येक के लिए वाकई रोमांचित हूं। हमारे खूबसूरत देश के हर कोने से ऐसी प्रतिभाओं को उभरते हुए देखकर मेरा दिल खुशी से भर जाता है। मैंने अपने कार्यक्रमों के लिए पीलीभीत और बरेली जैसी जगहों का सफर किया है, और आप जैसी प्रतिभाओं को देखकर मुझे शो की वाकई सराहना करनी होगी जिन्होंने देश भर से ऐसे बहुमूल्य रत्नों को खोजा है। आपका सिंगिंग असाधारण थी, और इसने मेरे दिल को खुशियों से भर दिया। ऐसे ही बेहतरीन काम करते रहिये!”
इस परफॉर्मेंस से मंत्रमुग्ध होकर, सुपर जज नेहा कक्कड़ ने कहा, “मास्टर सक्सेना, आपका सिंगिंग आत्मा को गहराई से छूती है। आप हर लाइन और धुन में अपना पूरा दिल डाल देते हैं। यहां तक कि दूसरे गाने को भी बेहद खूबसूरती से गाया गया, और आप महान कुमार सानू दा द्वारा सेट किए गए मानकों पर खरा उतरें, जिनकी आवाज़ वास्तव में अनोखी और यादगार है। ऐसे गानों को परफॉर्म करने के मामले में वह आइकन हैं। मुझे लगता है कि इन खूबसूरत धुनों पर अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए, आपका एक और रेंडिशन होना चाहिए। ईश्वर पर आपकी कृपा बनी रहे।”
सुपरस्टार सिंगर 3 हर शनिवार और रविवार रात 8 बजे, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर प्रसारित होता है।
प्रेम
वार्ता
More News
अक्षरा सिंह का गाना अदा कातिलाना रिलीज

अक्षरा सिंह का गाना अदा कातिलाना रिलीज

06 May 2024 | 12:16 PM

मुंबई, 06 मई (वार्ता) भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री अक्षरा सिंह का नया गाना अदा कातिलाना रिलीज हो गया है।

see more..
11 मई को भोजपुरी सिनेमा पर होगा यशोदा का नंदलाला का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर

11 मई को भोजपुरी सिनेमा पर होगा यशोदा का नंदलाला का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर

06 May 2024 | 11:40 AM

मुंबई, 06 मई (वार्ता) भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री काजल राघवानी और अभिनेता गौरव झा की फिल्म यशोदा का नंदलाला का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर 11 मई को भोजपुरी सिनेमा पर होगा।

see more..
टॉक्सिक में काम करेंगी नयनतारा!

टॉक्सिक में काम करेंगी नयनतारा!

06 May 2024 | 10:53 AM

मुंबई, 06 मई (वार्ता) दक्षिण भारतीय फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री नयनतारा, दक्षिण भारतीय स्टार यश की आने वाली फिल्म ​​​​​​​टॉक्सिक में काम करती नजर आ सकती है।

see more..
'सिंघम अगेन' में मेरी और दीपिका की भूमिका बेहद सशक्त :करीना कपूर

'सिंघम अगेन' में मेरी और दीपिका की भूमिका बेहद सशक्त :करीना कपूर

06 May 2024 | 10:26 AM

मुंबई, 06 मई (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर का कहना है कि फिल्म 'सिंघम अगेन' में उनकी और दीपिका पादुकोण की भूमिका बेहद सशक्त है।

see more..
image