Tuesday, May 7 2024 | Time 04:24 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


नेहा कक्कड़ ने सुपरस्टार सिंगर 3 के प्रतियोगी क्षितिज सक्सेना की तारीफ की

मुंबई, 26 अप्रैल (वार्ता) सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के होमग्रोन किड्स सिंगिंग रियलिटी शो, ‘सुपरस्टार सिंगर 3’ की जज नेहा कक्कड़ ने प्रतियोगी की तारीफ की है।
इस वीकेंड, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर सुपरस्टार सिंगर 3 ,प्रसिद्ध म्यूज़िक डायरेक्टर्स - नदीम-श्रवण की उपलब्धियों को सेलिब्रेट करेगा, जिन्होंने 1990 के दशक में चार्ट पर राज करने वाली यादगार धुनें बनाई हैं। ‘नदीम-श्रवण स्पेशल’ में, प्रतियोगी इस शानदार जोड़ी को सम्मानित करते हुए उनके कुछ सदाबहार क्लासिक्स का जादू बिखेरेंगे, प्रतियोगी ,अभिजीत भट्टाचार्य और अनुराधा पौडवाल की उपस्थिति में, जिन्होंने नदीम-श्रवण के कई गीतों को अपनीआवाज़ दी है, उसपर प्रस्तुति देंगे।सभी दिल जीतने वाले परफॉर्मेंस के बीच, उत्तर प्रदेश के पीलीभीत के बेहद प्रतिभाशाली 13 वर्षीय क्षितिज सक्सेना, अपनी कैप्टन सायली कांबले के साथ, फिल्म ‘आशिकी’ से ‘नज़र के सामने’ और ‘धीरे-धीरे’ गाने के अपने संस्करण से सभी को हैरान करने के लिए तैयार हैं। क्षितिज के मनमोहक प्रदर्शन को सभी कप्तानों, सुपर जज नेहा कक्कड़ और खास मेहमानों - अभिजीत भट्टाचार्य और अनुराधा पौडवाल से तारीफें मिलेंगी।
क्षितिज के परफॉर्मेंस से हैरान अनुराधा पौडवाल ने कहा, क्या शानदार परफॉर्मेंस है, वाकई सराहनीय। लय सटीक थी, और यह बहुत खुशी से गूंज रही थी! मैं आप में से प्रत्येक के लिए वाकई रोमांचित हूं। हमारे खूबसूरत देश के हर कोने से ऐसी प्रतिभाओं को उभरते हुए देखकर मेरा दिल खुशी से भर जाता है। मैंने अपने कार्यक्रमों के लिए पीलीभीत और बरेली जैसी जगहों का सफर किया है, और आप जैसी प्रतिभाओं को देखकर मुझे शो की वाकई सराहना करनी होगी जिन्होंने देश भर से ऐसे बहुमूल्य रत्नों को खोजा है। आपका सिंगिंग असाधारण थी, और इसने मेरे दिल को खुशियों से भर दिया। ऐसे ही बेहतरीन काम करते रहिये!”
इस परफॉर्मेंस से मंत्रमुग्ध होकर, सुपर जज नेहा कक्कड़ ने कहा, “मास्टर सक्सेना, आपका सिंगिंग आत्मा को गहराई से छूती है। आप हर लाइन और धुन में अपना पूरा दिल डाल देते हैं। यहां तक कि दूसरे गाने को भी बेहद खूबसूरती से गाया गया, और आप महान कुमार सानू दा द्वारा सेट किए गए मानकों पर खरा उतरें, जिनकी आवाज़ वास्तव में अनोखी और यादगार है। ऐसे गानों को परफॉर्म करने के मामले में वह आइकन हैं। मुझे लगता है कि इन खूबसूरत धुनों पर अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए, आपका एक और रेंडिशन होना चाहिए। ईश्वर पर आपकी कृपा बनी रहे।”
सुपरस्टार सिंगर 3 हर शनिवार और रविवार रात 8 बजे, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर प्रसारित होता है।
प्रेम
वार्ता
image