Saturday, May 4 2024 | Time 04:21 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


नरेंद्र मोदी के विरोध में नारेबाजी व प्रदर्शन किया

सुजानपुर, 22 अप्रैल (वार्ता) युवा कांग्रेस ने सोमवार को सुजानपुर शहरी अध्यक्ष सन्नी ठाकुर (शन्नू) की अगुवाई में नरेंद्र मोदी के विरोध में नारेबाजी और प्रदर्शन किया। इस दौरान श्री नरेंद्र मोदी को युवा कांग्रेस ने कांग्रेस मेनिफेस्टो की प्रतियां पोस्ट कर भेजीं।
श्री मोदी के उस चुनावी बयान जिसमें उन्होंने देश की सम्पत्ति पर एक विशेष समुदाय की जागीर को कांग्रेस से जोड़ा, उस के खिलाफ प्रदर्शन किया गया। इस दौरान सुजानपुर विधानसभा चुनाव प्रभारी केवल शर्मा, युवा कांग्रेस मिडिया विभाग के चेयरमेन डॉ चंदन राणा, सचिन ठाकुर, अनिल मनकोटिया, रितेश ठाकुर, विकास राणा, संजय वर्मा, विवेक राणा, एन.एस.यु.आई महासचिव टोनी ठाकुर, दिवस ठाकुर, अनीश रोशन, सुमित ठाकुर आदि युवा मौजूद रहे।
डॉ चन्दन राणा ने कहा कि चुनाव आते ही श्री नरेंद्र मोदी देश की अखंडता और एकता को तोड़ने वाली बयानबाज़ी करना शुरू कर देते हैं। आज युवा कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा के घर कांग्रेस के लोकसभा चुनाव 2024 की मेनिफेस्टो की प्रतियाँ पोस्ट की। उनसे आग्रह किया है कि इन मेनिफेस्टो की प्रतियों को एक बार नहीं बार बार पढ़ें, और ये जान लें कि कांग्रेस पार्टी देश की अखंडता को संजो कर रखने के लिये हर वर्ग हर के समान विकास के लिये वचनबद्ध है।
सं.संजय
वार्ता
image