Tuesday, Apr 30 2024 | Time 00:40 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


पांच न्याय और 25 गारंटियों को पूरा किया जाएगा:अवस्थी

शिमला, 16 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष व कांग्रेस के चुनाव वॉर रूम के अध्यक्ष संजय अवस्थी ने वॉर रूम के सभी पदाधिकारियों से अपने अपने दायित्व का पूरी ईमानदारी से निर्वाह करने का आग्रह करते हुए कहा है कि उन्हें फील्ड में डटे पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ पूरा समन्वय बना कर हर रोज इसकी जानकारी उन्हें देनी होगी, जिससे किसी भी कमी को समय रहते दूर किया जा सकें।
श्री अवस्थी ने वॉर रूम के पदाधिकारियों के साथ एक बैठक में कहा कि पार्टी के सभी दिशानिर्देश अक्षरशः लागू किये जायें। उन्होंने कहा कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सभी जिला अपने अपने ब्लॉकों के साथ हर बूथ की निगरानी करते हुए बूथ एजंटों से पूरा तालमेल रखते हुए प्रदेश कांग्रेस कमेटी के वॉर रूम के अपने अपने प्रभारियों के संपर्क में रहेंगे। उन्होंने कहा कि इसके अतिरिक्त किसी भी समस्या के निवारण के लिये कोई भी पदाधिकारी उनसे किसी भी समय संपर्क कर सकता हैं।
श्री अवस्थी ने कहा कि जल्द ही सभी ब्लॉकों में पार्टी की चुनाव प्रचार सामग्री भेजना शुरू कर दी जाएगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के हर कार्यकर्ता को घर घर जाकर कांग्रेस के पांच न्याय और 25 गारंटियों की लोगों को जानकारी देनी होगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू के नेतृत्व में 15 महीनों की उपलब्धियां जिसमें कर्मचारियों को ओल्ड पेंशन के साथ साथ महिलाओं को 1500 रुपए देने की पार्टी की गांरटी थी उसे मुख्यमंत्री ने पूरा किया है। उन्होंने कहा कि सरकार ने अब तक अपनी 10 गारंटियों में से पांच को पूरा कर दिया है, जबकि शेष पांच को भी चरणबद्ध तरीके से पूरा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार पूरी तरह स्थिर व एकजुट है और प्रदेश की चारों लोकसभा के साथ साथ छह विधानसभा चुनावों में अपनी जीत का परचम लहरायेगी।
सं.संजय
वार्ता
More News
कार पत्थर से टकराई, चार मरे

कार पत्थर से टकराई, चार मरे

29 Apr 2024 | 11:08 PM

सोनीपत, 29 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा में पानीपत के गांव सीख पाथरी माता मंदिर में सोमवार माथा टेक कर वापस दिल्ली जा रही श्रद्धालुओं से भरी एक तेज रफ्तार कार सोनीपत के गांव करेवडी के पास पत्थर से जा टकराई जिसमें एक तीन माह के बच्चे, 12 साल की बच्ची और दो महिलाओं की मौत हो गयी ।

see more..
image