Tuesday, May 7 2024 | Time 01:13 Hrs(IST)
image
राज्य


पंजाब में संगठित आपराधिक गिरोह के 11 सदस्य गिरफ्तार

पंजाब में संगठित आपराधिक गिरोह के 11 सदस्य गिरफ्तार

चंडीगढ़ 26 (वार्ता) पंजाब में एंटी-गैंगस्टर टास्क फोर्स (एजीटीएफ ) ने केंद्रीय एजेंसियों और जम्मू-कश्मीर पुलिस के साथ संयुक्त अभियान में चरणजीत सिंह उर्फ राजू शूटर द्वारा संचालित संगठित आपराधिक गिरोह के 11 सदस्यों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस महानिदेशक गौरव यादव ने शुक्रवार को बताया कि सितंबर 2023 में यह गिरोह तरनतारन के गांव ढोटियां में एक बैंक को लूटने के असफल प्रयास में शामिल था, जिसमें आरोपी व्यक्तियों द्वारा की गई गोलीबारी में एक पुलिस अधिकारी गंभीर रूप से घायल हो गया था। उन्होंने बताया कि 16 अप्रैल, 2024 को राजू शूटर के साथियों ने उसे सिविल अस्पताल, तरनतारन से भागने की साजिश रची थी, जहां उसे इलाज के लिए भर्ती कराया गया था।

श्री यादव ने कहा कि गिरफ्तार आरोपी हत्या के प्रयास, डकैती, मादक पदार्थों की तस्करी जैसी संगठित आपराधिक गतिविधियों में शामिल थे। पुलिस ने इनके पास से तीन पिस्तौल और एक डबल बैरल बंदूक और 26 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं।

ठाकुर अशोक

वार्ता

More News
ईसीआई ने पंजाब के लिए पर्यवेक्षकों की नियुक्तियां की

ईसीआई ने पंजाब के लिए पर्यवेक्षकों की नियुक्तियां की

06 May 2024 | 11:53 PM

चंडीगढ़, 06 मई (वार्ता) भारत चुनाव आयोग (ईसीआई) ने पंजाब में लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया शुरू होने से एक दिन पहले सोमवार को राज्य के सभी 13 निर्वाचन क्षेत्रों के लिए सामान्य और पुलिस पर्यवेक्षकों की नियुक्तियां की।

see more..
कांग्रेस के चरित्र में ही वादाखिलाफी: भजनलाल

कांग्रेस के चरित्र में ही वादाखिलाफी: भजनलाल

06 May 2024 | 11:26 PM

सिकंदराबाद, 06 मई (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कांग्रेस पर तेलंगाना में लोगों से वादाखिलाफी करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि इसने यहां विधानसभा चुनाव के दौरान छह ’गारंटियों’ को सौ दिनों में पूरा करने का वादा किया था लेकिन सत्ता में आने के बाद यह अपने वादों से पीछे हट गई और जनता को कोई राहत नहीं मिली।

see more..
image