Friday, Apr 26 2024 | Time 06:25 Hrs(IST)
image
विशेष » कुम्भ


पैंटून पुल से गंगा में गिरी कार, एक मरा

पैंटून पुल से गंगा में गिरी कार, एक मरा

कुंभ नगर,18 फरवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश में तीर्थराज प्रयाग के भारद्वाज क्षेत्र में पैंटून पुल से एक कार के गंगा नदी में गिर जाने से उसमें सवार एक युवक की मृत्यु हो गयी।

पुलिस सूत्रों ने सोमवार को बताया कि रविवार देर रात पैंटून पुल नम्बर 15 पर से एक कार शहर की तरफ आ रही थी। कार में बलुआ घाट निवासी प्रांजल और बैरहना निवासी अभ्युदय मिश्र (22) सवार थे। तेज गति से आ रही कार पर से अचानक चालक का नियंत्रण हट गया। कार पुल पर लगे रेलिंग को तोड़ती हुई गंगा में गिर गयी।

उन्होंने बताया कि पुलिस बल और एनडीआरएफ के जवानों ने तत्काल नदी में से प्रांजल को किसी तरह बचा लिया जबकि गंगा में तेज बहाव होने के कारण अभ्युदय को काफी देर बाद तलाश कर बाहर निकाला गया। उसे तत्काल अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मृत्यु हो गयी। कार को निकालने का प्रयास जारी है।

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले झूंसी की तरफ से प्लाईवुड से लदा ट्रक पंटून पुल नंबर 12 पर से देर रात शहर की तरफ आ रहा था। अनियंत्रत हाेकर पुल पर लगे रेलिंग को तोडते हुए गंगा में गिर गया था। उसके चालक को गोताखोरों ने बचा लिया गया था जबकि खलासी का शव नहीं मिल सका। ट्रक भी गंगा से बाहर नहीं निकाला जा सका था।

दिनेश प्रदीप

वार्ता

There is no row at position 0.
image