Thursday, May 2 2024 | Time 12:12 Hrs(IST)
image
राज्य


पुड्डुचेरी की एकमात्र लोकसभा सीट के लिए मतदान शुरू

पुड्डुचेरी की एकमात्र लोकसभा सीट के लिए मतदान शुरू

पुड्डुचेरी 19 अप्रैल (वार्ता) केन्द्रशासित प्रदेश पुड्डुचेरी की एक मात्र लोकसभा सीट के लिए शुक्रवार सुबह मतदान शुरू हुआ।

प्राप्त रिपोर्ट के मुताबिक पहले घंटे में मतदान में तेजी देखी गयी है। बड़ी संख्या में मतदाताओं को मतदान केन्द्र के बाहर कतार में देखा गया है।

केन्द्रशासित प्रदेश में करीब 10.24 लाख मतदाता हैं जो चुनावी मैदान में उतरे 26 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला इलेक्ट्रोनिक वोंटिग मशीन (ईवीएम) में बंद करेंगे।

चुनावों में द्रविड मुनेत्र कषगम (द्रमुक) के साथ तमिलनाडु जैसा ही मुकाबला देखने को मिलेगा। जिसमें भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के साथ कांग्रेस और अन्नाद्रमुक के उम्मीदवार के बीच टक्कर होगी।

उप्रेती , जांगिड़

वार्ता

More News

मुर्मु छह मई को हिमाचल में सेंट्रल यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह में शामिल होंगी

02 May 2024 | 11:50 AM

धर्मशाला 02 मई (वार्ता) राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू हिमाचल प्रदेश में छह मई को यहां केंद्रीय विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह को संबोधित करेंगी। सुश्री मुर्मु दीक्षांत समारोह में 709 छात्रों को उपाधियां प्रदान करेंगे।

see more..

यादव आज छह लोकसभा क्षेत्रों में करेंगे चुनाव प्रचार

02 May 2024 | 11:41 AM

भोपाल, 02 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव आज राज्य के छह लोकसभा क्षेत्रों में चुनाव प्रचार करेंगे। भारतीय जनता पार्टी की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार डॉ यादव पार्टी अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा के साथ सागर लोकसभा के सिरोंज में जनसभा में शामिल भी होंगे।

see more..
image