Thursday, May 2 2024 | Time 08:14 Hrs(IST)
image
राज्य


पुड्डुचेरी की एकमात्र लोकसभा सीट के लिए मतदान शुरू

पुड्डुचेरी की एकमात्र लोकसभा सीट के लिए मतदान शुरू

पुड्डुचेरी 19 अप्रैल (वार्ता) केन्द्रशासित प्रदेश पुड्डुचेरी की एक मात्र लोकसभा सीट के लिए शुक्रवार सुबह मतदान शुरू हुआ।

प्राप्त रिपोर्ट के मुताबिक पहले घंटे में मतदान में तेजी देखी गयी है। बड़ी संख्या में मतदाताओं को मतदान केन्द्र के बाहर कतार में देखा गया है।

केन्द्रशासित प्रदेश में करीब 10.24 लाख मतदाता हैं जो चुनावी मैदान में उतरे 26 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला इलेक्ट्रोनिक वोंटिग मशीन (ईवीएम) में बंद करेंगे।

चुनावों में द्रविड मुनेत्र कषगम (द्रमुक) के साथ तमिलनाडु जैसा ही मुकाबला देखने को मिलेगा। जिसमें भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के साथ कांग्रेस और अन्नाद्रमुक के उम्मीदवार के बीच टक्कर होगी।

उप्रेती , जांगिड़

वार्ता

More News

चुनाव आयोग ने केसीआर का चुनाव प्रचार 48 घंटे के लिए रोका

02 May 2024 | 8:10 AM

नई दिल्ली/हैदराबाद, 1 मई (वार्ता) भारतीय चुनाव आयोग (ईसीआई) ने बुधवार को भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के अध्यक्ष और तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव पर बैठकों, जुलूसों,रैलियों और मीडिया उपस्थिति सहित किसी भी सार्वजनिक गतिविधियों में शामिल होने पर 48 घंटे का प्रतिबंध लगा दिया।

see more..

कभी भी धर्म या जाति के आधार पर राजनीति नहीं की: आजाद

02 May 2024 | 8:06 AM

जम्मू, 01 मई (वार्ता) डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी के अध्यक्ष गुलाम नबी आजाद ने बुधवार को प्रतिद्वंद्वी दलों द्वारा कथित तौर पर अपनाई जाने वाली विभाजनकारी रणनीति की निंदा की और धर्म और जाति के आधार पर कलह पैदा करने की उनकी कोशिशों की निंदा की।

see more..
image