Friday, May 10 2024 | Time 06:57 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


पैन हेल्थ केयर में 400 करोड़ रुपए लगाए मोतीलाल ओसवाल समूह की कंपनी ने

मुंबई 07 फरवरी (वार्ता) मोतीलाल ओसवाल अल्टरनेट इन्वेस्टमेंट एडवाइजर्स ने मंगलवार को कहा कि उसने राजकोट की पैन हेल्थ केयर प्राइवेट लिमिटेड में अल्पांश हिस्सेदारी के लिए 400 करोड़ रुपए का निवेश किया है।
मोतीलाल ओसवाल अल्टरनेट्स की विज्ञप्ति में कहा गया है कि राजकोट की यह कंपनी सेनेटरी नैपकिन और डायपर जैसे उत्पादों का विनिर्माण करती है इस इस कारोबार में मजबूत संभावना रखती है।
बयान के मुताबिक हेल्थ 2016 में स्थापित की गई थी और यह देश में शारीरिक स्वच्छता संबंधी उत्पादों की एक प्रमुख आपूर्तिकर्ता बन गई है।
पैन हेल्थ केयर प्रवर्तक चिराग पान ने कहा कि इस निवेश से मिले धन का इस्तेमाल ब्रांड और वितरण नेटवर्क को विस्तार देने और संगठन को मजबूत करने पर खर्च किया जाएगा जो हमारी वृद्धि के अगले चरण में सहायक होगा।
ओसवाल अल्ट्स के निदेशक एवं मुख्य ( उपभोक्ता व्यवसाय खंड) विजय धानुका ने कहा कि भारत में स्वच्छता उत्पादों के बाजार में अभी कंपनियों की संख्या कम है । परंपरागत रूप से स्वच्छ उत्पादन के बाजार पर बहुराष्ट्रीय कंपनियां का वर्चस्व रहा है। उन्होंने विश्वास जताया कि पैन हेल्थ अपने खंड में सर्वोत्तम विनिर्माण संयंत्र के साथ बाजार में और महत्वपूर्ण स्थान बनाएगी।
मनोहर ,आशा
वार्ता
image