Saturday, Apr 27 2024 | Time 16:21 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


पूर्णिया में कांग्रेस का झंडा स्थापित करने का है मेरा संकल्प : पप्पू

पटना 29 मार्च (वार्ता) बिहार में लोकसभा चुनाव के लिए इंडियन नेशनल डेमोक्रेटिक इंक्लूसिव अलायंस (इंडी गठबंधन) के घटक दलों के बीच सीटों के बंटवारे में पूर्णिया संसदीय क्षेत्र राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के खाते में जाने के बावजूद वहीं से चुनाव लड़ने पर अड़े कांग्रेस नेता पप्पू यादव ने एलान किया है कि पूर्णिया में कांग्रेस का झंडा स्थापित करने के संकल्प के साथ वह लोगों के बीच जाएंगे ।
श्री यादव ने शुक्रवार को संवाददाता सम्मेलन कर कहा कि उनका सपना बिहार की सभी 40 लोकसभा सीट पर कांग्रेस का झंडा बुलंद करना है और राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनते देखना है । उन्होंने आगे कहा ,"पूर्णिया सीट कांग्रेस की थी, है और रहेगी। उन्हें पूर्णिया की जनता का आशीर्वाद है। पूर्णिया की जनता ने ही उनके हाथों में कांग्रेस का झंडा थमाया है । इसलिए, कोई भी कांग्रेस के झंडा से उन्हें न अलग कर सकता है और न ही वह उससे अलग होंगे ।"
पूर्व सांसद ने कहा,"मैं पूर्णिया में कांग्रेस का झंडा स्थापित करने के संकल्प के साथ लोगों के बीच जाऊंगा। मेरे चुनाव लड़ने का फैसला कांग्रेस नेतृत्व को लेना है। कांग्रेस नेतृत्व के निर्णय के बाद मैं 04 अप्रैल को पूर्णिया से अपना नामांकन दाखिल करूंगा। हर परिस्थिति में पूर्णिया में कांग्रेस की जीत होगी। कांग्रेस का झंडा ही पूर्णिया में रहेगा।" उन्होंने कहा कि सीमांचल की जनता कांग्रेस के झंडा से प्यार करती है और सीमांचल में कांग्रेस के झंडा को स्थापित करना मेरा पहला कर्तव्य है।
शिवा सूरज
वार्ता
More News
नालंदा में बिजली का करंट लगने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

नालंदा में बिजली का करंट लगने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

27 Apr 2024 | 3:10 PM

राजगीर, 27 अप्रैल (वार्ता) बिहार में नालंदा जिले के कतरीसराय थाना क्षेत्र में मछली मारने के दौरान बिजली का करंट लगने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गयी।

see more..
बिहार के सभी 40 सीटों पर राजग की जीत दर्ज होगी: भीम सिंह

बिहार के सभी 40 सीटों पर राजग की जीत दर्ज होगी: भीम सिंह

27 Apr 2024 | 1:48 PM

समस्तीपुर, 27 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद भीम सिंह चन्द्रवंशी ने दावा किया है कि बिहार की सभी 40 सीटों पर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की जीत होगी।

see more..
शरद, लालू और पप्पू के रंग में रंगे मधेपुरा की सियासी जंग इस बार हुई बेरंग!

शरद, लालू और पप्पू के रंग में रंगे मधेपुरा की सियासी जंग इस बार हुई बेरंग!

27 Apr 2024 | 1:37 PM

(प्रेम कुमार से) पटना, 27 अप्रैल (वार्ता) बिहार की हाईप्रोफाइल सीटों में शुमार मधेपुरा संसदीय सीट कभी दिग्गज राजनेता शरद यादव, लालू प्रसाद यादव और पप्पू यादव के रंग में रंगी नजर आती थी, लेकिन इस बार के चुनाव में इन तीन राजनेताओं में किसी के भी नहीं होने पर यहां की सियासी जंग ‘बेरंग’ हो गयी है।

see more..
बेगूगसरा में दो बाइक की टक्कर में तीन लोगों की मौत, एक घायल

बेगूगसरा में दो बाइक की टक्कर में तीन लोगों की मौत, एक घायल

27 Apr 2024 | 1:20 PM

बेगूसराय, 27 अप्रैल (वार्ता) बिहार में बेगूसराय जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में दो बाइक की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गयी तथा एक अन्य घायल हो गया।

see more..
image