Sunday, Apr 28 2024 | Time 14:39 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


प्रियांक खडगे को मिली हत्या की धमकी

बेंगलुरु, 29 मार्च (वार्ता) कांग्रेस नेता एवं कर्नाटक के मंत्री प्रियांक खडगे ने कहा है कि उन्हें ‘मनुवादियों’ ने जान से मारने की धमकी दी है।
श्री खडगे ने आरोप लगाया कि ‘मनुवादियों’ ने कथित तौर पर उन्हें एक दलित होने के कारण राजनीति में भाग लेने को लेकर चेतावनी दी थी।
उन्होंने ‘एक्स’ पर अपनी पोस्ट में बताया कि उन्हें एक धमकी भरा पत्र भेजा गया है, जिसमें न केवल उन्हें निशाना बनाया गया है बल्कि उनकी दलित पृष्ठभूमि के बारे में अपमानजनक टिप्पणियां और उनके परिवार के प्रति अपमानजनक भाषा लिखी हुई है।
श्री खडगे ने कहा, “हाल ही में मनुवादियों की ओर से एक और प्रेम पत्र मिला जिसमें मुझसे शांत रहने और बोलने से बचने के लिए कहा गया क्योंकि मैं एक दलित हूं। पत्र में स्पष्ट रूप से कहा गया है कि मैं विधायक या मंत्री बन सकता हूं, लेकिन मैं हमेशा दलित हूं और रहूंगा। पत्र में मेरे परिवार को गाली देने के अलावा, यह भी कहा गया है कि वे मुझे ‘मुठभेड़’ में मारने में संकोच नहीं करेंगे।”
श्री खडगे ने वर्ष 2023 के कर्नाटक विधानसभा चुनाव के दौरान एक घटना का हवाला देते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर इस धमकी के पीछे होने का आरोप लगाया। उन्होंने दावा किया कि भाजपा ने किसी ऐसे व्यक्ति को टिकट दिया था, जिसने उनके परिवार को धमकी दी थी।
उन्होंने आरोप लगाया कि हाल ही में भाजपा ने एक गुंडे को पुरस्कृत किया है, जिसने उनके परिवार को खत्म करने की धमकी दी थी। वर्तमान में, वह फरार है।
श्री खडगे ने मामले को लेकर विधान सौध थाने में शिकायत दर्ज करायी है।
यामिनी,आशा
वार्ता
More News
मणिपुर में 30 अप्रैल को होगा पुनर्मतदान

मणिपुर में 30 अप्रैल को होगा पुनर्मतदान

28 Apr 2024 | 1:15 PM

इंफाल, 28 अप्रैल (वार्ता) चुनाव आयोग (ईसी) ने बाहरी मणिपुर संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले तीन विधानसभा क्षेत्रों के छह मतदान केंद्रों पर 30 अप्रैल को फिर से मतदान कराने का आदेश दिया है। यहां शुक्रवार को मतदान हुआ था।

see more..
मणिपुर ताजा हिंसा में एक व्यक्ति की मौत

मणिपुर ताजा हिंसा में एक व्यक्ति की मौत

28 Apr 2024 | 12:32 PM

इंफाल 28 अप्रैल (वार्ता) मणिपुर के कांगचुप में रविवार को दो जातीय समूहों के बीच झड़प में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि तीन अन्य घायल हो गए।

see more..
सिद्दारमैया ने रेवन्ना के अश्लील वीडियो की एसआईटी जांच के दिए आदेश

सिद्दारमैया ने रेवन्ना के अश्लील वीडियो की एसआईटी जांच के दिए आदेश

28 Apr 2024 | 12:03 PM

बेंगलुरु 28 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दारमैया ने जनतादल-एस सांसद प्रज्वल रेवन्ना से जुड़े अश्लील वीडियो मामले में निर्णायक कार्रवाई की है और परेशान करने वाले आरोपों की जांच के लिए एक विशेष जांच दल (एसआईटी) के गठन की घोषणा की है।

see more..
image