Tuesday, Apr 30 2024 | Time 00:47 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी चीनी सामान की तरह है : तेजस्वी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी चीनी सामान की तरह है :  तेजस्वी

औरंगाबाद 16 अप्रैल (वार्ता) राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के वरिष्ठ नेता एवं बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने कटाक्ष करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी चीनी सामान की तरह है, जो टिकाऊ नहीं है।

श्री यादव ने औरंगाबाद से राजद उम्मीदवार अभय कुशवाहा के पक्ष में मंगलवार को सार्वजनिक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश भर में प्रचार के दौरान अपनी गारंटी दे रहे हैं लेकिन इसका कोई मतलब नहीं है। उन्होंने कहा कि श्री मोदी की गारंटी चीनी सामान की तरह है, जो टिकाऊ नहीं है।

राजद नेता ने कहा, "प्रधानमंत्री श्री मोदी एक के बाद एक गारंटी दे रहे हैं, लेकिन इसकी वैलिडिटी केवल चुनाव भर है। चुनाव खत्म होते ही गारंटी गायब हो जाएगी।" उन्होंने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताओं को लोगों के बीच केवल झूठ और झूठ फैलाने की आदत है।

श्री यादव ने कहा, "मैंने 2020 के बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान युवाओं को 10 लाख सरकारी नौकरियां देने का वादा किया था और तब राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार का नेतृत्व कर रहे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कहते थे कि पैसा कहां से आएगा। जब वर्ष 2022 में महागठबंधन की सरकार बनाने के लिए श्री कुमार ने राजद से हाथ मिलाया और मैं उपमुख्यमंत्री बना तो केवल 17 महीने के कार्यकाल के दौरान युवाओं को पांच लाख सरकारी नौकरियां दी गईं और जरा सोचिए कि जब वह मुख्यमंत्री बनेंगे तो कितनी नौकरियां देंगे।”

राजद नेता ने कहा कि औरंगाबाद की जनता ने लगातार तीन बार भाजपा सांसद को चुना लेकिन उन्होंने इस क्षेत्र के लिए कुछ नहीं किया। उन्होंने आह्वान किया कि यह बदलाव का समय है इसलिए लोगों को राजद उम्मीदवार श्री कुशवाहा को अपना समर्थन देना चाहिए।

सूरज शिवा

वार्ता

image