Tuesday, Apr 30 2024 | Time 00:53 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


प्रभाकर हत्याकांड आंतकवादी गिरोह के दो गुर्गे हथियारों सहित गिरफ्तार

चंडीगढ़ 16 अप्रैल (वार्ता) पंजाब के रूपनगर में पुलिस ने राज्य विशेष ऑपरेशन सेल (एसएसओसी) मोहाली के साथ एक संयुक्त अभियान में, पाकिस्तान स्थित आतंकवादियों समर्थित आतंकवादी गिरोह के दो गुर्गों की गिरफ्तारी के साथ तीन दिनों से भी कम समय में विकास प्रभाकर हत्याकांड को सुलझा लिया है।
पुलिस महानिदेशक गौरव यादव ने मंगलवार को बताया कि वैज्ञानिक जांच के आधार पर, मनदीप कुमार उर्फ मंगी और सुरिंदर कुमार उर्फ रिक्का के रूप में पहचाने गये हमलावरों को आज 32 बोर पिस्तौल के दो हथियार, 16 जिंदा कारतूस, एक खाली कारतूस और अपराध में इस्तेमाल की गयी एक टीवीएस ज्यूपिटर स्कूटी के साथ गिरफ्तार किया गया है।
पुलिस महानिदेशक ने बताया कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि यह एक आतंकवादी मॉड्यूल है, जो पुर्तगाल और अन्य स्थानों से संचालित होने वाले विदेशी-आधारित संचालकों द्वारा संचालित और वित्त पोषित है। मनदीप कुमार उर्फ मंगी और सुरिंदर कुमार उर्फ
रिक्का इन विदेशी-आधारित संस्थाओं के पैदल सैनिक हैं, जो पाक-आधारित आतंकवादियों की ओर से संचालक हैं। पैसे का लालच देकर पैदल सैनिकों की भर्ती की गयी है।
ठाकुर.श्रवण
वार्ता
More News
कार पत्थर से टकराई, चार मरे

कार पत्थर से टकराई, चार मरे

29 Apr 2024 | 11:08 PM

सोनीपत, 29 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा में पानीपत के गांव सीख पाथरी माता मंदिर में सोमवार माथा टेक कर वापस दिल्ली जा रही श्रद्धालुओं से भरी एक तेज रफ्तार कार सोनीपत के गांव करेवडी के पास पत्थर से जा टकराई जिसमें एक तीन माह के बच्चे, 12 साल की बच्ची और दो महिलाओं की मौत हो गयी ।

see more..
image