Monday, May 6 2024 | Time 16:08 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


प्रयागराज मे डोमीनों रेस्टोरेंट में लगी आग

प्रयागराज, 24 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में प्रयागराज के सिविल लाइंस क्षेत्र स्थित डोमीनो रेस्टोरेंट में बुधवार को आग लगने से अफरातफरी मच गयी।
जिला अग्निशमन कार्यालय से प्राप्त सूचना के अनुसार सिविल लांइस स्थित महाराणा प्रताप चौराहे के पास स्थित डोमीनो रेस्टोरेंट में दोपहर करीब एक बजे आग लग गयी। जिस समय रेसोंरेंट में आग लगी उस समय उसमें भीड़ थी। रेस्टोंरेंट में आग लगने से फैले धुंए से परेशान लोग बाहर निकल जान बचाकर कर इधर उधर भागने लगे।
उन्होंने बताया कि रेस्टोरेंट में एसी का कंप्रेसर फट गया जिसके कारण आग लग गयी। उन्होंने ने बताया कि रेस्टोरेंट के दो कर्मचारी रेस्टोंरेंट में ऊपर ही फंसे रह गये थे। फायर ब्रिगेड के जवानों ने उनको किसी तरह सुरक्षित नीचे उतारा। अग्निशमन की चार गाडियों ने दो घंटे के अथक प्रयास के बाद आग पर किसी प्रकार काबू पाया।
डोमीनो रेस्टोरेंट के बगल में संस्कृति आईएएस कोचिंग सेंटर भी है। उस समय कोचिंग में भी बच्चे क्लास कर रहे थे। आग की सूचना पर वे भी बदहवास बाहर निकल भागे। उन्होंने बताया कि किसी प्रकार की जानमाल का नुकसान नही हुआ है।
दिनेश प्रदीप
वार्ता
More News
कांग्रेस के पक्ष में माहौल बनाने प्रियंका करेंगी रायबरेली में लंबा प्रवास

कांग्रेस के पक्ष में माहौल बनाने प्रियंका करेंगी रायबरेली में लंबा प्रवास

06 May 2024 | 2:55 PM

रायबरेली 06 मई (वार्ता) वर्तमान लोकसभा चुनाव में रायबरेली और अमेठी संसदीय क्षेत्र में कांग्रेस के पक्ष को मजबूत करने कांग्रेस नेत्री प्रियंका गांधी का आज रायबरेली में आगमन हो रहा है और वह यहाँ कई दिन प्रवास करेंगी।

see more..
प्रतापगढ़:डंफर से टकराकर कार में लगी आग, दो की जलकर मौत ,तीन की हालत गंभीर

प्रतापगढ़:डंफर से टकराकर कार में लगी आग, दो की जलकर मौत ,तीन की हालत गंभीर

06 May 2024 | 2:29 PM

प्रतापगढ़ 06 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के प्रताप गढ़ जिले में प्रयागराज से अयोध्या राज मार्ग पर सोमवार की सुबह अयोध्या से दर्शन करके प्रयाग राज लौट रहे श्रद्धालुओ की कार की तेज रफ्तार डंफर की सामने से में टक्कर हो गई और कार में आग लग गई। इस दुर्घटना में कार पर सवार दो लोगो की जलकर मौत घटना स्थल पर हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए ।

see more..
मोदी के 400 पार नारे की निकल गई है हवा : प्रो रामगोपाल यादव

मोदी के 400 पार नारे की निकल गई है हवा : प्रो रामगोपाल यादव

06 May 2024 | 2:00 PM

इटावा, 06 मई (वार्ता) समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और प्रवक्ता प्रो.रामगोपाल यादव ने दावा किया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 400 पार नारे की बुरी तरह से हवा इंडिया गठबंधन ने निकाल दी है इसलिए संसदीय चुनाव में भाजपा 400 तो दूर 200 सीटे भी हासिल करती हुई नही दिख रही है।

see more..
बसपा ने आखिरी वक्त पर बदला प्रत्याशी,  श्रीकला का कटा टिकट

बसपा ने आखिरी वक्त पर बदला प्रत्याशी, श्रीकला का कटा टिकट

06 May 2024 | 1:20 PM

जौनपुर , 06 मई (वार्ता) उत्तरप्रदेश में जौनपुर लोकसभा सीट से बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने नामांकन के अंतिम दिन सोमवार को इस सीट पर पूर्व सांसद धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला सिंह का टिकट काटते हुए वर्तमान सांसद श्याम सिंह को फिर से पार्टी का अधिकृत उम्मीदवार घोषित कर दिया है।

see more..
image