Saturday, May 4 2024 | Time 04:25 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


प्रयागराज में पुलिस मुठभेड़ दो अपराधी गिरफ्तार

प्रयागराज,23 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में प्रयागराज के नवाबगंज क्षेत्र में मंगलवार की भोर में हुई पुलिस के साथ मुठभेड़ में मोटरसाइकिल सवार दो अपराधियों को गिरफ्तार किया गया।.
डीसीपी (गंगानगर) अभिषेक भारती ने मंगलवार को बताया कि लोकसभा चुनाव से पहले अपराध और अपराधियों पर नियंत्रण करने के लिए शहर से लेकर गांव तक अभियान चलाया गया है। इसी के मद्देनजर पुलिस जगह-जगह बैरीकेडिंंग लगाकर संदिग्ध वाहनों और व्यक्तियों की जांच की जा रही है।
उन्होंने बताया कि इसी दौरान एक मोटरसाइकिल पर सवार दो लोग पुलिस को देखकर भागने का प्रयास किया। पुलिस टीम ने उन्हें रोकने का प्रयास किया लेकिन उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस को भी आत्मरक्षार्थ गोली चलानी पड़ी जिसमें पड़ोसी जिला प्रतापगढ़ के देलहुपर निवासी मजीद खान के पैर में गोली लगी जिससे वह मोटरसाइकिल सहित जमीन पर गिर पड़ा। पुलिस ने घेराबंदी कर दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।
उन्होंने बताया कि पुलिस ने घेराबंदी करके मजीद के साथी मऊआइमा निवासी दिलशाद को भी गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस ने बताया कि दोनो क्षेत्र में किसी लूट को अंजाम देने के लिए आए थे। उनके पास से दो तमंचा और आठ जिंदा कारतूस बरामद किया गया है। पुलिस दिलशाद से पूछताछ कर रही है।
दिनेश प्रदीप
वार्ता
More News
मोदी के रोड शो के लिये रामनगरी तैयार

मोदी के रोड शो के लिये रामनगरी तैयार

03 May 2024 | 9:52 PM

अयोध्या, 03 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी यहां पांचवें चरण के लोकसभा चुनाव प्रचार के तहत भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी के पक्ष में पांच मई को रोड शो करेंगे।

see more..
संविधान की रक्षा के लिये भाजपा का सफाया जरुरी: अखिलेश

संविधान की रक्षा के लिये भाजपा का सफाया जरुरी: अखिलेश

03 May 2024 | 9:48 PM

मैनपुरी 03 मई (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को कहा कि संविधान को बचाने के इस चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का सफाया बेहद जरुरी है।

see more..
image