Saturday, May 4 2024 | Time 04:29 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


प्रयागराज में बीएसएनएल भवन में लगी आग

प्रयागराज,23 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में प्रयागराज के सिविल लाइन्स स्थित भारत संचार निगम (बीएसएनएल) भवन परिसर में ट्राँसफार्मर में आग लगने से सभी सेवाएं पूरी तरह ठप्प हो गयी।
आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि मंगलवार को भारत संचार निगम (बीएसएनएल) के ट्राँसफार्मर में आग लग गयी। आग की लपटे प्रथम, द्वितीय और तृतीय तल तक पहुंच गयी। फायर ब्रिगेड की चार गाडियां मौके पर पहुंची। उन्होंने करीब पांच घंटे के अथक परिश्रम के बाद आग पर करीब सुबह 10 बजे काबू पाया गया।
आफिसों में लगे ब्राडबैंड भी ध्वस्त हो गए। आग के कारण बीएसएनएल के टावर में लगे केबल बुरी तरह जलकर नष्ट हो गए हैं।
उन्होने बताया कि अग्निशमन अधिकारियों द्वारा निगम के अधिकारियों को प्लाई लगी बन्द खिडकियों को खुले रहने एवं दीवार के पास लगे जनरेटर को अन्यत्र स्थापित करने की सलाह दी गयी थी लेकिन उसपर कोई ध्यान नहीं दिया गया। पास में ट्राँसफार्मर लगाया गया है जिसमें आग लगी और भवन तक पहुंच गयी। उन्होंने बताया कि भवन के सभी तल में धुंआ भर गया था, बडी मुश्किल से खिड़कियों को तोड़ा गया। निगम में फायर फाइटिंग की कोई व्यवस्था नहीं है।
दिनेश प्रदीप
वार्ता
More News
मोदी के रोड शो के लिये रामनगरी तैयार

मोदी के रोड शो के लिये रामनगरी तैयार

03 May 2024 | 9:52 PM

अयोध्या, 03 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी यहां पांचवें चरण के लोकसभा चुनाव प्रचार के तहत भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी के पक्ष में पांच मई को रोड शो करेंगे।

see more..
संविधान की रक्षा के लिये भाजपा का सफाया जरुरी: अखिलेश

संविधान की रक्षा के लिये भाजपा का सफाया जरुरी: अखिलेश

03 May 2024 | 9:48 PM

मैनपुरी 03 मई (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को कहा कि संविधान को बचाने के इस चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का सफाया बेहद जरुरी है।

see more..
image