Saturday, May 4 2024 | Time 08:16 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


प्रशांत वर्मा ने रिलीज़ किया जय हनुमान का 3डी पोस्टर

मुंबई, 23 अप्रैल (वार्ता) निर्माता प्रशांत वर्मा ने जय हनुमान का 3डी पोस्टर रिलीज कर दिया है।
ऐसा प्रतीत होता है कि प्रशांत वर्मा का भगवान हनुमान से कुछ गहरा संबंध है। हनु-मन की सफलता के बाद, जिसमें तेजा सज्जा ने अभिनय किया था, प्रशांत ने जनवरी में जय हनुमान की घोषणा की। हाल ही में, रामनवमी पर भी प्रशांत ने जय हनुमान को वैश्विक प्रदर्शन बनाने का वादा किया था। अब आज हनुमान जयंती के दिन प्रशांत वर्मा ने फैंस के लिए एक और 3 डी पोस्टर रिलीज़ किया है।
जय हनुमान के इस शानदार पोस्टर के साथ फैंस का उत्साह काफी बढ़ गया है फैंस उनके अगले प्रोजेक्ट का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है। नए पोस्टर में हम हनुमानजी को एक ड्रैगन के सामने मजबूती से खड़े हुए दिखाया गया है । यह उनकी अटूट वीरता का ही परिचायक है।
प्रशांत वर्मा सिनेमैटिक यूनिवर्स (पीवीसीयू) के अनतर्गत हनु-मन की शुरुआत हुयी।पीवीसीयू के लिए प्रशांत का दृष्टिकोण इसे भारत का एक सुपरहीरो यूनिवर्स बनाना है। उसी के लिए, प्रशांत वर्मा का इरादा भारतीय इतिहास से पौराणिक शख्सियतों की कहानियां बताने और उन्हें बड़े पैमाने पर बड़े पर्दे पर लाने का है।
प्रेम
वार्ता
More News
सड़क दुर्घटना में विधायक सरनाईक के परिवार के चार सदस्यों समेत पांच लोगों की मौत

सड़क दुर्घटना में विधायक सरनाईक के परिवार के चार सदस्यों समेत पांच लोगों की मौत

03 May 2024 | 7:31 PM

अकोला,03 मई (वार्ता) महाराष्ट्र में अकोला जिले के वाशिम रोड पर पातुर सिटी के पास शुक्रवार को सड़क हादसे में विधायक किरण सरनाईक के परिवार के चार सदस्यों सहित पांच लोगों की मौत हो गयी और तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये।

see more..
चुनाव खत्म होने तक काम करेंगे: शाह

चुनाव खत्म होने तक काम करेंगे: शाह

03 May 2024 | 4:11 PM

कोल्हापुर, 03 मई (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को महायुति नेताओं और गठबंधन सहयोगियों के पदाधिकारियों को सतर्क रहने तथा चुनाव खत्म होने तक कोई कसर नहीं छोड़ने का सुझाव दिया।

see more..
image