Monday, May 6 2024 | Time 17:53 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


पुलिस अभिरक्षा से फरार पोक्सो आरोपी ने पुलिस को छकाया, पकड़ा गया

बागेश्वर/नैनीताल, 26 अप्रैल (वार्ता) उत्तराखंड के बागेश्वर में शुक्रवार को कोर्ट में पेशी के दौरान पुलिस अभिरक्षा से फरार यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम (पोक्सो) के आरोपी ने पुलिस को कुछ देर खूब छकाया। आखिरकार उसे दो घंटे बाद पकड़ लिया गया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार गरूड़ बागेश्वर के ग्वाल्दे गांव निवासी दीवान राम के खिलाफ नाबालिग के यौन शोषण के आरोप में बैजनाथ राजस्व पुलिस क्षेत्र में पोक्सो अधिनियम के तहत गंभीर धाराओं में अभियोग पंजीकृत है।
आरोपी को इसी साल जनवरी में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। आरोपी अल्मोड़ा जिला जेल में निरूद्ध है। बागेश्वर पुलिस की ओर से आरोपी को आज कोर्ट में पेश करने के लिये ले जाया गया।
आरोपी कोर्ट परिसर से फरार हो गया। इस घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। तत्काल पूरे जिले की पुलिस को अलर्ट कर दिया गया। सभी थाना प्रभारियों और एसओजी को भी आरोपी को पकड़ने का फरमान जारी कर दिया गया।
इससे घटनाक्रम से अधिकारियों के भी हाथ पांव फूल गये। कुछ देर छकाने के बाद पुलिस ने आरोपी को आरएफसी गोदाम के पास से पकड़ लिया। इससे पूरे महकमे ने राहत की सांस ली।
आरोपी ने पहचान छिपाने के लिये अपनी जैकेट भी फेंक दी। आरोपी के खिलाफ बागेश्वर में इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है।
रवीन्द्र.संजय
वार्ता
More News
शाह ने दिया दुर्गापुर औद्योगिक क्षेत्र के सभी बंद कारखानों को खोलने का आश्वासन

शाह ने दिया दुर्गापुर औद्योगिक क्षेत्र के सभी बंद कारखानों को खोलने का आश्वासन

06 May 2024 | 5:14 PM

दुर्गापुर/कृष्णानगर, 06 मई (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सोमवार को पश्चिम बंगाल में दुर्गापुर के लोगों को इस औद्योगिक जिले के सभी बंद कारखानों को फिर से खोलने का आश्वासन दिया और बताया कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने दुर्गापुर इस्पात संयंत्र तथा यूरिया फैक्टरी के लिए और अधिक फंड देने की योजना बनायी है।

see more..
image