Saturday, May 4 2024 | Time 03:08 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


पुलिस ने पूर्व विधायक को धमकी भरा मैसेज भेजने के मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया

बाड़मेर 23 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में बाड़मेर जिले की धोरीमना पुलिस ने पूर्व विधायक अमीन खान को सोशल मीडिया पर धमकी भरा मैसेज भेजने के मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।
पुलिस अधीक्षक नरेंद्र सिंह मीना ने बताया कि शिव से पूर्व विधायक अमीन खान को सोशल मीडिया फेसबुक पर जान से मारने की धमकी भरी पोस्ट की सूचना प्राप्त होने पर जिला सोशल मीडिया नोडल अधिकारी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जसाराम बोस को इस संबंध में त्वरित कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए।
इस पर पोस्ट वायरल करने वाले युवक की जानकारी कर तुरंत संबंधित थाना धोरीमना पुलिस को सूचित किया गया। इस पर पुलिस टीम ने आरोपी पारसमल जाट (24) निवासी भाउड़ा ग्राम पंचायत खारी को पांच किलोमीटर रेतीले धोरों में पीछा कर दस्तयाब किया और पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया।
श्री मीना ने बताया कि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सोशल मीडिया पर पुलिस कड़ी निगरानी रख रही है। आमजन से अपील की जाती है कि आचार संहिता के उल्लंघन, सामाजिक सौहार्द एवं कानून व्यवस्था बिगाड़ने, भ्रामक या गलत टिप्पणी या पोस्ट सोशल मीडिया पर न करें अन्यथा कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
जांगिड़
वार्ता
More News
चेन्नई के ज्वैलर्स शोरूम में डकैती के दो आरोपियों को सांचौर में पकड़ा

चेन्नई के ज्वैलर्स शोरूम में डकैती के दो आरोपियों को सांचौर में पकड़ा

03 May 2024 | 9:34 PM

जयपुर, 03 मई (वार्ता) राजस्थान की एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स (एजीटीएफ) पुलिस मुख्यालय की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए तमिलनाडु के चेन्नई शहर स्थित कृष्णा ज्वैलर्स शोरूम पर हथियारों के दम पर डकैती की वारदात कर सोने चांदी के आभूषण लूटने के मामले में वांछित दो बदमाशों को सांचौर जिले से पकड़ लिया।

see more..
अट्ठाइस सप्ताह में जन्मे जुड़वा बच्चों का किया सफलतापूर्वक इलाज

अट्ठाइस सप्ताह में जन्मे जुड़वा बच्चों का किया सफलतापूर्वक इलाज

03 May 2024 | 8:32 PM

उदयपुर 03 मई (वार्ता) राजस्थान के उदयपुर में पारस हेल्थ में 28 सप्ताह में (प्रीटर्म) जन्मे जुड़वा बच्चों को सफलतापूर्वक इलाज से नया जीवन मिला है।

see more..
image