Saturday, May 4 2024 | Time 06:15 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


पुलिस ने राजौरी हत्याकांड में शामिल आतंकवादियों की जानकारी देने वाले को इनाम की घोषणा की

पुलिस ने राजौरी हत्याकांड में शामिल आतंकवादियों की जानकारी देने वाले को इनाम की घोषणा की

जम्मू, 23 अप्रैल (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में आतंकवादी हमले में एक व्यक्ति की मौत और उसके भाई के घायल होने के एक दिन बाद पुलिस ने मंगलवार को हत्याकांड में शामिल आतंकवादियों की जानकारी देने वाले को 10 लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि पुलिस ने एक सरकारी कर्मचारी और प्रादेशिक सेना के जवान के भाई की जघन्य हत्या में शामिल आतंकवादी की पहचान करने और उसे पकड़ने में मदद करने वाली किसी भी जानकारी के लिए 10 लाख रुपये के इनाम की घोषणा की है।

उन्होंने कहा कि सोमवार शाम को राजौरी के कुंडा गांव में मोहम्मद रजाक की हत्या सहित आतंकवादी गतिविधियों में शामिल होने के लिए अबू हमजा के रूप में पहचाने गए आतंकवादी पर इनाम की घोषणा की गई है।

रजाक को उनके पिता की हत्या के बाद अनुकंपा के आधार पर समाज कल्याण विभाग में नियुक्त किया गया था और वह कनिष्ठ सहायक के रूप में कार्यरत थे। उनके पिता की वर्ष 2003 में आतंकवादियों ने हत्या की दी थी।

जांगिड़

वार्ता

More News
मीरवाइज को ‘नजरबंद’ किया गया

मीरवाइज को ‘नजरबंद’ किया गया

03 May 2024 | 11:02 PM

श्रीनगर, 03 मई (वार्ता) जम्मू-कश्मीर प्रशासन ने हुर्रियत कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष मीरवाइज उमर फारूक को ‘घर में नजरबंद’ कर दिया और उन्हें जामिया मस्जिद में शुक्रवार की सामूहिक नमाज अदा करने की अनुमति नहीं दी।

see more..

परामर्श

02 May 2024 | 4:38 PM

see more..
image