Sunday, May 5 2024 | Time 05:23 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


पटना जंक्शन के पास होटल में लगी आग, एक की मौत, कई घायल

पटना 25 अप्रैल(वार्ता) बिहार की राजधानी पटना के कोतवाली थाना क्षेत्र में पटना जंक्शन के पास एक होटल में गुरुवार सुबह अचानक आग लगने से एक व्यक्ति की मौत हो गई तथा कई झुलस कर घायल हो गए ।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि पटना जंक्शन के पास पाल होटल में अचानक आग लग गई। आग लगने से होटल में रखे सिलेंडर में भी विस्फोट हुआ, जिससे आग और भड़क गई। देखते ही देखते आग चार मंजिला भवन के सभी तल पर फैल गई और पास वाली बिल्डिंग को भी अपनी जद में ले लिया।
आग लगने की सूचना मिलते ही अग्निशमन दल की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई। आग की लपटों के बीच 45 लोगों को निकाला गया है, जिनमें से एक की मौत हो चुकी थी। वहीं, करीब 15 लोग झुलस कर घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। आग बुझाने के लिए दमकल की 08 गाड़ियां और 50 कर्मियों को लगाया गया और करीब दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया है। प्रथमदृष्टया आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है ।
शिवा सूरज
वार्ता
More News
भाजपा कभी भी मुस्लिम विरोधी नहीं रही: नीतीश

भाजपा कभी भी मुस्लिम विरोधी नहीं रही: नीतीश

04 May 2024 | 10:52 PM

समस्तीपुर 04 मई (वार्ता) बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कभी भी मुस्लिम विरोधी नहीं रही, इनकी प्राथमिकता सबका साथ सबका विकास की रही है।

see more..
लालू ने गोधरा कांड के दोषियों को बचाने के लिए बनवाई थी फर्जी रिपोर्ट: मोदी

लालू ने गोधरा कांड के दोषियों को बचाने के लिए बनवाई थी फर्जी रिपोर्ट: मोदी

04 May 2024 | 10:18 PM

दरभंगा 04 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव पर जमकर हमला बोला और आरोप लगाया कि श्री यादव ने अपने रेलमंत्री के कार्यकाल के दौरान गोधरा कांड के दोषियों को बचाने के लिए फर्जी रिपोर्ट बनवाई थी।

see more..
image