Saturday, May 4 2024 | Time 13:10 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


पटवारी एवं ई-मित्र संचालक रिश्वत लेते गिरफ्तार

जयपुर 24 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के जोधपुर में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने एक पटवारी एवं ई-मित्र संचालक (निजी व्यक्ति) को दस हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया गया है।
ब्यूरो के अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस हेमन्त प्रियदर्शी ने बताया कि जोधपुर ग्रामीण इकाई को परिवादी द्वारा शिकायत दी गयी कि नामांतरण दर्ज करने , नाम शुद्धिकरण करने एवं रहन मुक्त करने की एवज में सुश्री सोनिया पटवारी , पटवार मण्डल बालरवा , तहसील तिंवरी , जिला जोधपुर द्वारा 12 हजार रुपये की रिश्वत राशि मांग कर परेशान किया जा रहा
है।
ब्यूरो की टीम ने आज शिकायत के सत्यापन के बाद आरोपी पटवारी के कहे अनुसार परिवादी से दस हजार रुपये की रिश्वत राशि ई-मित्र संचालक जनसेवा केन्द्र बालरवा , विजयवीर सिंह को दिलवाने पर दोनों को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।
ब्यूरो की अतिरिक्त महानिदेशक स्मिता श्रीवास्तव के निर्देशन में आरोपियों से पूछताछ एवं कार्रवाई की जा रही है।
जांगिड़
वार्ता
More News
कोटा मंडल में यूटीएस ऐप से टिकट बुक कराने का चलन बढ़ा

कोटा मंडल में यूटीएस ऐप से टिकट बुक कराने का चलन बढ़ा

04 May 2024 | 9:32 AM

कोटा, 04 मई (वार्ता) रेलवे के कोटा मंडल में जनरल कोच से यात्रा के लिए यूटीएस ऐप से टिकट बुक कराने का चलन बढ़ा है जिसके कारण अप्रैल में 29 हजार से भी अधिक अनारक्षित टिकट बुक किये गए।

see more..
चेन्नई के ज्वैलर्स शोरूम में डकैती के दो आरोपियों को सांचौर में पकड़ा

चेन्नई के ज्वैलर्स शोरूम में डकैती के दो आरोपियों को सांचौर में पकड़ा

03 May 2024 | 9:34 PM

जयपुर, 03 मई (वार्ता) राजस्थान की एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स (एजीटीएफ) पुलिस मुख्यालय की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए तमिलनाडु के चेन्नई शहर स्थित कृष्णा ज्वैलर्स शोरूम पर हथियारों के दम पर डकैती की वारदात कर सोने चांदी के आभूषण लूटने के मामले में वांछित दो बदमाशों को सांचौर जिले से पकड़ लिया।

see more..
image