Wednesday, May 8 2024 | Time 19:01 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


पत्नी की हत्यारा गिरफ्तार, फरसा बरामद

फिरोजाबाद 24 अगस्त (वार्ता) उत्तर प्रदेश में फिरोजाबाद के लाइनपार क्षेत्र में विवाहिता की हत्या करने वाले पति को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में पुलिस ससुर की तलाश कर रही है।
पुलिस अधीक्षक नगर प्रबल प्रताप सिंह ने शनिवार को पत्रकारों को बताया कि 20 अगस्त को थाना लाइनपार के गांव गुंदाऊ स्थित कुवर बहादुर की ठार में मलूकी देवी उर्फ ममता की हत्या उसके ही पति पुष्पेन्द्र उर्फ पप्पू ने अपने पिता बलवीर के सहयेाग से कर दी थी और शव को बाजारा के खेत में छिपा दिया था।
उन्होने बताया कि एक सूचना के आधार पर पुलिस ने पुष्पेन्द्र को फिरोजाबाद रेलवे स्टेशन पर धर दबोचा जब वह किसी ट्रेन के इंतजार में खड़ा था। अभियुक्त की निशानदेही पर पुलिस ने आलाकत्ल फरसा भी हत्यारोपी के घर से बरामद कर लिया है। अभियुक्त ने अपने पिता के सहयोग से पत्नी मलूकी देवी उर्फ ममता की हत्या करना स्वीकार किया है।
एसपी सिटी ने बताया की हत्या में फरार चल रहे मृतका के ससुर की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे है। मृतका हत्यारोपी की दूसरी पत्नी थी।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
प्रियंका ने भाई राहुल के चुनाव प्रचार की कमान संभाली

प्रियंका ने भाई राहुल के चुनाव प्रचार की कमान संभाली

08 May 2024 | 4:34 PM

रायबरेली 08 मई (वार्ता) गांधी परिवार की प्रतिष्ठा से जुड़े रायबरेली संसदीय क्षेत्र में कांग्रेस उम्मीदवार राहुल गांधी के पक्ष में उनकी बहन एवं पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार को चुनाव प्रचार का आगाज करते हुये केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर जमकर प्रहार किये।

see more..
image