Saturday, May 4 2024 | Time 10:14 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


पति ने पत्नी की हत्या कर खुद फांसी के फंदे पर लटका

जयपुर 22 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में राजसमंद जिले के कांकरोली में आज कर्ज से परेशान पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर खुद फांसी के फंदे पर लटक गया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार कांकरोली थाना क्षेत्र के नया बाजार तेली मोहल्ले के रहने वाले जसवंत ने अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद खुद को मौत गले लगाने से पहले वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर अपना सुसाइड नोट लिखा था। जिसमें उसने कर्ज से परेशान होकर आत्महत्या करने और कुछ लोगों पर उसे परेशान करने का लगाया आरोप था।
सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी एवं थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों ही शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।
रामसिंह , जांगिड़
वार्ता
More News
कोटा मंडल में यूटीएस ऐप से टिकट बुक कराने का चलन बढ़ा

कोटा मंडल में यूटीएस ऐप से टिकट बुक कराने का चलन बढ़ा

04 May 2024 | 9:32 AM

कोटा, 04 मई (वार्ता) रेलवे के कोटा मंडल में जनरल कोच से यात्रा के लिए यूटीएस ऐप से टिकट बुक कराने का चलन बढ़ा है जिसके कारण अप्रैल में 29 हजार से भी अधिक अनारक्षित टिकट बुक किये गए।

see more..
चेन्नई के ज्वैलर्स शोरूम में डकैती के दो आरोपियों को सांचौर में पकड़ा

चेन्नई के ज्वैलर्स शोरूम में डकैती के दो आरोपियों को सांचौर में पकड़ा

03 May 2024 | 9:34 PM

जयपुर, 03 मई (वार्ता) राजस्थान की एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स (एजीटीएफ) पुलिस मुख्यालय की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए तमिलनाडु के चेन्नई शहर स्थित कृष्णा ज्वैलर्स शोरूम पर हथियारों के दम पर डकैती की वारदात कर सोने चांदी के आभूषण लूटने के मामले में वांछित दो बदमाशों को सांचौर जिले से पकड़ लिया।

see more..
image